Advertisment

Viral Video : जूते चुराने को मजबूर हुआ डिलीवरी ब्वॉय, वीडियो देख सोचने पर हो जाएंगे मजबूर!

सोशल मीडिया पर एक सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक डिलीवरी बॉय को जूते चुराते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो एक रिहायशी इलाके का है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Delivery boy forced steal shoes

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर एक सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक डिलीवरी बॉय को जूते चुराते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो एक रिहायशी इलाके का है, जहां डिलीवरी बॉय को सीढ़ियों से ऊपर चढ़ते हुए और दरवाजे के पास रखे जूतों को अपने बैग में रखते हुए साफ-साफ देखा जा सकता है. वीडियो के वायरल होने के बाद इस पर सोशल मीडिया पर मिलीजुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

Advertisment

जूता चोरी करने पर हुआ मजबूर

वीडियो में देखा जा सकता है कि डिलीवरी बॉय ऊपर से आ रहा होता है, इस दौरान उसकी नजर दरवाजे पर रखे जूते-चप्पल पर पडड़ती है. फिर बिना कोई देर किए, वह जूतों को अपने बैग में डालता है और चुपचाप वहां से निकल जाता है. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है, जिसके बाद मकान मालिक ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो शेयर होने के कुछ ही समय में वायरल हो गया और इस पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देने लगे.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

Advertisment

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर दो तरह की राय देखने को मिली. कुछ लोगों ने डिलीवरी बॉय के इस कृत्य की निंदा की है, और इसे गलत बताया है. उनका मानना है कि चाहे उसकी परिस्थिति कैसी भी हो, चोरी करना किसी भी सूरत में सही नहीं ठहराया जा सकता.वहीं दूसरी ओर, कुछ लोग इस घटना पर सहानुभूति जताते नजर आए. उनका कहना है कि अगर डिलीवरी बॉय को जूते चुराने की नौबत आ गई, तो उसकी स्थिति काफी दयनीय होनी चाहिए. कई लोगों ने यह भी कहा कि यह घटना समाज में फैली आर्थिक विषमता की ओर इशारा करती है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- गाड़ी खराब होने पर युवक ने अजीब तरीके से किया टो, देख चौंक जाएंगे आप

शायद होगी कोई मजबूरी? 

कुछ ने सुझाव दिया कि जूते की चोरी को लेकर कड़ी सजा देने से पहले इस व्यक्ति की आर्थिक परिस्थिति को समझा जाना चाहिए. यह घटना केवल एक डिलीवरी बॉय द्वारा की गई चोरी का मामला नहीं है, बल्कि यह समाज में मौजूद असमानता और गरीबी की भी ओर ध्यान खींचती है. एक डिलीवरी बॉय, जो लोगों तक सामान पहुंचाने का काम करता है, अगर उसे अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए चोरी का सहारा लेना पड़े, तो यह स्थिति चिंताजनक है.

Viral Khabar Viral News Viral Viral Video Viral Khabar Update Viral Khabar Today
Advertisment
Advertisment