Advertisment

Viral Video : इन दो युवकों ने किया दुनिया का सबसे घिनौना काम, देख आपको भी आ जाएगा गुस्सा!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें दो युवकों की हरकत देखकर आप खुद को गुस्सा होने से नहीं रोक पाएंगे. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और युवक की करतूत देखकर हर कोई हैरान है.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
viral videO....

वायरल वीडियो (x)

Advertisment

क्या हम वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं?  अगर कुछ भी कर सकते हैं तो आपको यह अधिकार किसने दिया? आज लोग सोशल मीडिया के इतने आदी हो गए हैं कि वायरल होने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. वैसे तो सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो आते रहते हैं, लेकिन हम आपके साथ एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको गुस्सा आ जाएगा. ये वीडियो ऐसा है कि कोई भी आम इंसान इसे देखने से खुद को नहीं रोक पाएगा, रिएक्ट करने पर, गुस्सा होने पर, आइए सबसे पहले देखते हैं वो वीडियो, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

दोनों के युवक देख आ जाएगा गुस्सा

दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दो बाइक सवार बीच सड़क ऐसी बत्तमीजी करते हैं, जो बिल्कुल अस्वीकार है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक सवार दो युवक आते हैं. वो इस दौरान साइकिल से जा रहे हैं, एक बुजुर्ग शख्स के ऊपर स्प्रे मारने लगते हैं, जिसे झाग निकलने लगता है. वो स्प्रे को तब तक दबाए रहते हैं, जब तक बुजुर्ग शख्स का चेहरा पूरी झाग ढक नहीं जाता है. अचानक हुए इस वाकया से बुजुर्ग परेशान हो जाते हैं. उन्हें कुछ दिखाई नहीं देता है.  

ये भी पढ़ें- ट्रेनों पर अब सांपों की साजिश, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो!

Advertisment

तेजी से वीडियो हुआ वायरल

ये गिरी हुई हरकतें करते हुए दोनों युवक हंसते हैं और खुशी जाहिर करते हैं, जैसे उन्होंने कोई बड़ा काम कर दिया हो. वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग पूरी तरह से बेबस नजर आ रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई और वीडियो की जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- खेतों से किसानों की हो जाएगी छुट्टी, रोबोट ने संभाले कमान, देख वीडियो नहीं होगा आपको भी यकीन!

Advertisment

दोनों को यूपी पुलिस ने किया अच्छे से इलाज

ये वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के झांसी का है. वीडियो वायरल होने के बाद यूपी पुलिस ने दोनों युवकों के साथ अच्छा इलाज किया और यूपी पुलिस ने जो किया वह बिल्कुल सराहनीय है. वीडियो देखने के बाद लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है. यूजर्स ने सोशल मीडिया के जरिए दोनों के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की. वीडियो के वायरल होने पर दोनों को पुलिस ने अपने हिरासत में लिया और सेवा भी दिया. 

Viral News Viral Video viral video today Viral Social media viral video today
Advertisment
Advertisment