Advertisment

Viral Video : कछुए ने कुत्ते के नाक में कर दिया दम...फिर जो हुआ देख आप नहीं कर पाएंगे यकीन

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक कुत्ते और कछुए के बीच बहस होती दिख रही है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद हैरानी हो रही है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
VIRAL VIDEO

वायरल टर्टल और डॉग वीडियो (X)

सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन ऐसे वायरल वीडियो देखने को मिलते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आप हैरान हो जाते हैं और यकीन नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाला है. अगर हम आपसे कहें कि कछुआ कुत्ते को परेशान करता है तो क्या आप यकीन करेंगे? एक पल के लिए आपको विश्वास नहीं होगा लेकिन ये वीडियो आपकी सारी उलझनें दूर कर देगा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

सच में कुत्ते को कर दिया परेशान

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कछुआ एक कुत्ते के साथ बैठा हुआ है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कछुआ कुत्ते को परेशान कर रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुत्ता बड़े आराम से सो रहा है लेकिन शैतान कछुआ कुत्ते को दंग कर रहा है. ऐसा नहीं है कि कुत्ता कुछ नहीं कर रहा है, वह बार-बार कछुए को समझा रहा है लेकिन कछुए को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. कुत्ता कछुए की गर्दन पकड़ लेता है लेकिन उसे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों के बीच नोकझोंक हो रही है.

ये भी पढ़ें- मरने के लिए युवक और युवती ने किया खतरनाक स्टंट...फिर भी यमराज को नहीं आई दया!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई हजार लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि बाबा ये कछुआ काफी शैतान है देखो सुनने को तैयार ही नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि भाई कुत्ते ने काफी टॉलरेट किया है. एक यूजर ने लिखा कि बस इस तरह के वीडियो दिखाते रहिए ताकि हमार कछुआ और ताकतवर बन जाए. वीडियो पर कई लोगों ने फनी कमेंट किया है.  

 

Dog Video Viral Video funny dog videos Turtle dog videos Viral News dog video viral
Advertisment