Advertisment

Viral Video : कुत्ते के साथ कभी न करें ये गलती, नहीं तो चली जाएगी जान!

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक कुत्ता अचानक एक शख्स पर हमला कर देता है और हमला इतना जोरदार होता है कि शख्स को यकीन ही नहीं होता.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
Viral Video

वायरल डॉग अटैक वीडियो (X)



सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स कुत्ते से प्यार जताते हुए नजर आता है, लेकिन कुछ ही पलों में यह भावुक मंजर एक खौफनाक मोड़ ले लेता है. वीडियो की शुरुआत में एक व्यक्ति शांत भाव से खड़ा होता है, तभी एक कुत्ता उसके पास आता है. कुत्ते को देखते ही, शख्स प्यार से उसके सिर को सहलाने लगता है, जो इस दृश्य को और भी सौम्य और स्नेहपूर्ण बनाता है. शख्स कुत्ते से प्रेम भाव दिखाने में इतना मग्न हो जाता है कि उसे इस बात का अंदाजा भी नहीं रहता कि कुछ ही देर में क्या होने वाला है.

Advertisment

अचानक बदल जाती है स्थिति

शुरुआती कुछ सेकंड्स में ऐसा लगता है कि कुत्ता भी इंसान के इस प्रेम का जवाब उतनी ही निष्ठा से दे रहा है. वह धीरे-धीरे व्यक्ति के और करीब आ जाता है, जैसे कि वह इस प्यार को महसूस कर रहा हो. लेकिन तभी अचानक एक ऐसा मोड़ आता है जिसकी शायद किसी ने उम्मीद नहीं की होगी. कुछ ही पलों में, यह मासूम दिखने वाला कुत्ता व्यक्ति के ऊपर हमला कर देता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हमला होते ही शख्स हड़बड़ाकर पीछे हटने की कोशिश करता है, लेकिन कुत्ते का आक्रामक रवैया उसे डरा देता है.

ये भी पढ़ें- ढाई लाख की टीशर्ट को लेकर पति-पत्नी के बीच भिड़ंत, हैरान कर देगा ये वीडियो!

वीडियो देख सभी ने जताई हैरानी

इस अप्रत्याशित घटना ने सोशल मीडिया यूजर्स को भी चौंका दिया है. लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और इस तरह की घटनाओं से सावधान रहने की सलाह दे रहे हैं. कुत्तों के स्वाभाव को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं, जहां कुछ लोग इसे कुत्तों के स्वाभाविक रक्षात्मक व्यवहार का हिस्सा मान रहे हैं, तो कुछ इसे व्यक्ति की गलती करार दे रहे हैं कि उसने कुत्ते के साथ ठीक तरह से व्यवहार नहीं किया.

ये भी पढ़ें- आराम से सो सकते हैं 100 लोग, ये है दुनिया की सबसे बड़ी खाट!

Viral News dog attack Dogs Attacks Viral Video
Advertisment