Advertisment

Viral Video : आखिर कैसे हुआ संभव...कुत्ता बन गया इंसान, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक कुत्ता अचानक इंसान बन जाता है. पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो जाती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल डॉग वीडियो (IG)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिसे देखने के बाद अपने ही आंखों पर विश्वास नहीं होता है. दरअसल, हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ता अचानक से इंसान में बदल जाता है. यह घटना इतनी चौंकाने वाली है कि जिसने भी इसे देखा, वह हैरान रह गया. सवाल उठने लगे हैं कि आखिर ऐसा कैसे संभव हो सकता है?

Advertisment

कहां का है ये वायरल वीडियो?

बता दें कि ये वीडियो 2022 का है और चिली के लिमारी प्रांत के ओवाले में स्थित एक सड़क किनारे के रेस्तरां के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ था. वीडियो में देखा जा सकता है कि रात के समय एक आवारा कुत्ता रेस्तरां के पास भटक रहा है. अचानक कुछ ऐसा होता है जिसे देखना बेहद असंभव प्रतीत होता है. कुछ ही पलों में वह कुत्ता धीरे-धीरे बदलने लगता है, और कुछ ही सेकंड्स के भीतर वह पूरी तरह से इंसान में तब्दील हो जाता है. यह इंसान फिर कैमरे की नजर से बाहर चला जाता है.

ये भी पढ़ें- बंद घर पर भूत ने किया हमला, वीडियो देख कांप उठेगी आपकी रूह

Advertisment

वीडियो देखने के बाद लोगों ने क्या कहा?

वीडियो को देखने वालों में कई लोग इस घटना को काले जादू, शापशिफ्टर (रूप बदलने वाले) या किसी अन्य अलौकिक शक्ति से जोड़ रहे हैं. हालांकि, यह घटना पूरी तरह से एक रहस्य बनी हुई है, और इसका कोई ठोस वैज्ञानिक प्रमाण या स्पष्टीकरण नहीं मिला है. कई लोग इसे मॉर्फिंग तकनीक या एडिटिंग का कमाल भी मान रहे हैं. वहीं, कुछ लोगों का दावा है कि उन्होंने अपनी जिंदगी में ऐसा कुछ पहले कभी नहीं देखा.

Advertisment

ये वीडियो लगातार लोगों को उलझन में डाल रहा है कि आखिर ये अजीबोगरीब रूपांतरण कैसे हुआ होगा. क्या यह वास्तव में किसी अलौकिक शक्ति का प्रभाव है या फिर केवल कैमरे का भ्रम? ये सवाल अब तक अनआंसर्ड हैं, और यह वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

ये भी पढ़ें- सड़क क्रॉस करते हुए दो भूतों को वीडियो हुआ वायरल, देख लोगों को नहीं हो रहा है यकीन!

Viral Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment