Advertisment

Viral Wildlife Video : कुत्ते के सामने शेर ने मांगी रहम की भीख, देख वीडियो किसी को नहीं हो रहा है यकीन!

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप मे चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
wildlife video video viral 123

वायरल वीडियो (x)

Advertisment

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप मे चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडिीयो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी ही आंखों पर भरोसा नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शेर और शेरनी कुत्ते से डर जाते हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है.

कुत्ते ने शेर-शेरनी की निकाल दी हवा 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि खुले मैदान में एक शेर और शेरनी नजर आ रहे हैं. इस दौरान वहां पर कहीं से एक कुत्ता आ जाता है. शेर और शेरनी के सामने आते कुत्ते को देख लोगों को लगता है कि आज कुत्ते का आखिरी दिन है लेकिन यहां तो पूरा सीन ही उल्टा हो जाता है.

वी़डियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता एकदम अग्रेसिव मोड में हो जाता है और शेर-शेरनी के ऊपर भौंकाना शुरू कर देता है. कुत्ता इतनी भौंकता है कि देख शेर-शेरनी डर जाता है. जिसे शेर को जंगल का राजा कहा जाता है, वो कुत्ते से डर जाता है. इसमें कोई शक नहीं है कि कुत्ते ने लोगों को हैरान कर दिया है. 

ये भी पढ़ें- स्विमिंग पूल में तैरते समय शख्स को आया हार्ट अटैक, सीन देख दहल जाएगा दिल

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि मुझे लगा कि आज कुत्ते का आखिरी दिन है लेकिन कुत्ते ने चौंक दिया है.

एक यूजर ने लिखा कि बाबा कुछ दिन पहले मैंने देखा था कि कुत्ते ने तेंदुए की हालत खराब कर दी थी. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि जंगली कुत्ते वाकई में खतरनाक होते हैं. वीडियो पर कई लोगों ने कुत्ते की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा कि मैं तो कुत्ते को सलाम करता हूं कि क्योंकि कुत्ता प्रेमी हूं. 

ये भी पढ़ें- मुझे क्यों मारा...' पुलिस और रिक्शा चालक के बीच हुई जमकर बहस, देखें वीडियो

Viral News Viral Video Viral Wildlife Video Wildlife Video Wildlife Video Today Wildlife Video Viral
Advertisment
Advertisment