Advertisment

Viral Video : अब पाकिस्तान से कुत्ते भी भागकर भारत आने पर हुए मजबूर, देख लीजिए ये वीडियो!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि एक कुत्ता पाकिस्तान से आ रहा है. वीडियो देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे कि आखिर पाकिस्तान से कुत्ते क्यों आ रहे हैं.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
VIRAL VIDEO

वायरल वीडियो (IG)

अमृतसर के वाघा बॉर्डर पर एक दिलचस्प घटना हुई, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस घटना का वीडियो बीटिंग रिट्रीट समारोह के दौरान रिकॉर्ड किया गया, जिसमें भारत और पाकिस्तान की सेनाओं के जवानों के बीच सदाबहार परंपरागत तरीके से कार्यक्रम होता है. इसी समारोह के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर लोग अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे.

Advertisment

पाकिस्तान से आया कुत्ता

वीडियो में दिखाया गया है कि जब दोनों देशों की सेनाओं के जवान आमने-सामने होते हैं तो उसी समय एक कुत्ता अचानक पाकिस्तान की तरफ से भागता हुआ भारत में दाखिल हो जाता है. इस पूरे घटनाक्रम को वीडियो बना रहे व्यक्ति ने बड़ी दिलचस्पी से कैप्चर किया और जब कुत्ता भारत में प्रवेश करता है, तो वह चुटकी लेते हुए कहता है, "अब तो पाकिस्तान में कुत्ते भी नहीं रहना चाहते."

ये भी पढ़ें- तंदूरी रोटी खाने वाले हो जाएं सावधान! Video देख हो जाएंगे हैरान

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस बयान ने सोशल मीडिया पर हंसी और मज़ाक का माहौल पैदा कर दिया. लोग इसे एक फनी वीडियो के रूप में देख रहे हैं और इसे शेयर कर खूब मनोरंजन कर रहे हैं. वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है और इस पर कई मजेदार टिप्पणियां भी की जा रही हैं. कुछ लोग इसे हल्के-फुल्के अंदाज में देख रहे हैं, तो कुछ इसे पाकिस्तान की वर्तमान स्थिति पर तंज मान रहे हैं. 

Advertisment

हजारों की संख्या में आते हैं लोग

यह घटना भारत-पाकिस्तान के संबंधों की गंभीरता को थोड़ी हंसी-ठिठोली के साथ दिखाती है. वाघा बॉर्डर पर हर दिन बीटिंग रिट्रीट समारोह में लाखों लोग इसे देखने के लिए आते हैं, जहां जवान अपने अनुशासन और साहस का प्रदर्शन करते हैं. लेकिन इस बार इस समारोह ने कुछ और खास बना दिया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- हिज़बुल्ला के आतंकियों के जब में फट रहे हैं पेजर, सामने आ रहे हैं हैरान करने वाला वीडियो!

Viral News INDIA Bagha Corona Positive Viral Video news pakistan
Advertisment
Advertisment