Advertisment

Viral Video : "एक कॉल मारूंगी, दस आ जाएंगे...", बीच ट्रैफिक युवती का ड्रामा, मत देखिएगा ये वीडियो नहीं तो आ जाएगा गुस्सा!

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की लोगों को हैरान कर रही है. ट्रैफिक के बीच में लड़की कैसे स्कूटी चला रही है ये देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

दिल्ली के एक व्यस्त ट्रैफिक इलाके में एक युवती और युवक के बीच हुई बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवती स्कूटी चला रही थी और अचानक से उसने अपनी स्कूटी को रोड की दूसरी साइड पर मोड़ लिया. इस अचानक बदलाव के कारण पीछे से आ रहे एक बाइक सवार युवक का एक्सीडेंट होते-होते बच गया. हालांकि, इस खतरनाक स्थिति में कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ, लेकिन इसके बाद जो कुछ हुआ, उसने लोगों का ध्यान खींचा.

Advertisment

स्कूटी सवार युवती की हरकत देख हो जाएंगे हैरान

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती अपनी स्कूटी को संभाल नहीं पाती है और सड़क पर गिर जाती है. इसके बाद युवती तेजी से उठती है और गुस्से में उस युवक पर चिल्लाने लगती है. युवती ने युवक पर आरोप लगाया कि वह बाइक सही तरीके से नहीं चला रहा था. गुस्से में युवती युवक को धमकी देती हुई कहती है, "एक कॉल मारूंगी तो दस आ जाएंगे," जिसका मतलब था कि वह किसी को बुला सकती है और उसे सबक सिखा सकती है.

ये भी पढ़ें- 'सैलरी मैटर नहीं करती, वो मुझे प्यार करें बस...' , दिया ऐसा जवाब कि दुनिया हो गई फैन!

युवक की क्या होती है गलती?

युवक ने भी अपने बचाव में कहा कि उसकी गलती नहीं थी और उसने सही तरीके से बाइक चलाई, लेकिन युवती की अचानक हरकत के कारण वह असहज स्थिति में आ गया. दोनों के बीच बहस बढ़ती गई और वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि वहां मौजूद लोग इस झगड़े को देखने लगे.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग युवती के व्यवहार की आलोचना कर रहे हैं, तो कुछ लोग इस घटना को सड़क पर बढ़ती असावधानियों का एक और उदाहरण मान रहे हैं. कई लोग कह रहे हैं कि इस तरह के व्यवहार से ट्रैफिक की समस्या और भी गंभीर हो सकती है और सड़क पर अन्य लोगों की सुरक्षा खतरे में पड़ सकती है.

Advertisment

युवती हो रही है ट्रोल

वहीं, कुछ लोगों ने मजाकिया अंदाज में युवती के "एक कॉल मारूंगी, दस आ जाएंगे" वाले बयान को लेकर मीम्स और चुटकुले भी बनाए हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं. फिलहाल, इस मामले में पुलिस की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन यह वीडियो एक बार फिर से सड़क पर सावधानी से वाहन चलाने की आवश्यकता को रेखांकित करता है.

Viral News traffic Road Rage Viral Video news Delhi Road Rage
Advertisment