Advertisment

Viral Video : एक हाथ में ई-रिक्शा और दूसरे हाथ में सांप, महिला को देख हो जाएंगे हैरान!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला ई-रिक्शा ड्राइवर अपने साहस और सांप के प्रति अनोखे लगाव के कारण चर्चा में आ गई है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video -

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला ई-रिक्शा ड्राइवर अपने साहस और सांप के प्रति अनोखे लगाव के कारण चर्चा में आ गई है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला आराम से ई-रिक्शा पर बैठी हुई है, जबकि उसके हाथ में एक खतरनाक सांप लहरा रहा है. यह दृश्य जितना हैरान करने वाला है, उतना ही रोमांचक भी.

Advertisment

सांप के साथ महिला ने की मस्ती

वीडियो में महिला का आत्मविश्वास और सांप के प्रति उसका प्यार देखते ही बनता है. वह बिना किसी डर के सांप को अपने हाथ में पकड़कर बैठी है, जैसे कि वह उसके लिए कोई सामान्य वस्तु हो. आमतौर पर सांप को देखते ही लोग घबरा जाते हैं, लेकिन इस महिला की निडरता ने लोगों का दिल जीत लिया है. जहां एक ओर सांप को देखते ही लोगों के दिलों में डर और घबराहट पैदा हो जाती है, वहीं यह महिला सांप के साथ सहजता से पेश आ रही है.

जहरीला सांप होता है खतरनाक

इस वीडियो को देखने वाले लोग हैरान हैं कि महिला इतनी निडरता से सांप के साथ कैसे बैठी है. वीडियो में दिखने वाला सांप जहरीला प्रतीत होता है, लेकिन इसके बावजूद महिला को उससे कोई खतरा महसूस नहीं हो रहा है. इससे यह साफ होता है कि महिला को सांपों के साथ रहने और उन्हें संभालने का अच्छा अनुभव है.

ये भी पढ़ें- बालकनी में कपल के बीच हुई ऐसी लड़ाई...लड़ते-लड़ते सीधे आ गिरे नीचे, दर्दनाक है वीडियो!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ लोगों ने महिला की हिम्मत की तारीफ की, तो कुछ ने इसे जोखिम भरा कदम बताया. कई यूजर्स ने यह भी कहा कि यह वीडियो देखने के बाद उन्हें सांपों के प्रति अपने डर पर काबू पाने की प्रेरणा मिली है. हालांकि, कुछ विशेषज्ञों ने इस प्रकार के व्यवहार से बचने की सलाह दी है, क्योंकि जहरीले सांप किसी भी समय हमलावर हो सकते हैं.

Viral Viral News news Viral Video
Advertisment
Advertisment