Advertisment

Viral Couple Video : 'ये मेरी गर्लफ्रेंड है...' जब लोगों ने पार्क में एक बुजुर्ग शख्स को लड़की के साथ लिया दबोच!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति और एक युवती को पार्क में बैठे हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो ने इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना दिया है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति और एक युवती को पार्क में बैठे हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो ने इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना दिया है. कुछ युवक अचानक से पार्क में बुजुर्ग और युवती के पास आते हैं और उनसे सवाल करने लगते हैं कि वे वहां क्या कर रहे हैं?

Advertisment

बुजुर्ग शख्स लोगों देता है चौंका

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक लगातार कैमरे से वीडियो बना रहे हैं और सवाल पूछ रहे हैं. जब युवकों में से एक युवक पूछता है कि बुजुर्ग व्यक्ति के साथ बैठी युवती कौन है, तो बुजुर्ग व्यक्ति बिना किसी झिझक के जवाब देता है कि "ये मेरी गर्लफ्रेंड है.

Advertisment

" इस जवाब से युवक हैरान हो जाता है और आपस में खुसर-पुसर करने लगते हैं. वहीं, युवती यह कहती हुई सुनाई देती है कि बॉयफ्रेंड में उम्र नहीं देखी जाती, जिससे साफ होता है कि दोनों का रिश्ता केवल उम्र पर आधारित नहीं है. युवती के इस बयान से सोशल मीडिया पर भी काफी लोगों ने प्रतिक्रियाएं दी हैं.

ये भी पढ़ें- रील के चक्कर में ट्रेन की चपेट में आया युवक, दिल दहला देगा ये वीडियो

Advertisment

बुजुर्ग आदमी एकदम से जाता है भड़क

वीडियो में बुजुर्ग व्यक्ति का गुस्सा भी दिखाई देता है. जब युवकों द्वारा लगातार वीडियो बनाया जा रहा होता है और सवालों की बौछार हो रही होती है, तो बुजुर्ग व्यक्ति उन्हें डांटते हुए कहते हैं, "कैमरे बंद करोगे?" लेकिन युवक उनकी बात को अनसुना कर देते हैं और वीडियो बनाते रहते हैं. इस घटना के बाद से बुजुर्ग व्यक्ति और युवती को लेकर कई तरह की टिप्पणियां की जा रही हैं.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसे लेकर लोगों की मिश्रित प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कुछ लोग इस वीडियो को मजाकिया अंदाज में देख रहे हैं जबकि कुछ इसे व्यक्तिगत जीवन में अनधिकार हस्तक्षेप के रूप में देख रहे हैं. हालांकि, यह घटना सोशल मीडिया पर चर्चा का बड़ा विषय बन चुकी है और लोग अपनी-अपनी राय व्यक्त कर रहे हैं.

Viral Viral News love couple Video viral Couple Video Viral News Viral Video couple video Viral Couple Video
Advertisment
Advertisment