Advertisment

Viral Video : इस बुजुर्ग शख्स ने जीत लिया करोड़ों भारतीयों का दिल, वजह वीडियो में देख हो जाएंगे फैन!

एक वीडियो सामने आया है, जिस देखने के बाद आप सोचने के लिए मजबूर हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस बुजुर्ग शख्स ने सभी लोगों को दिल जीत लिया है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपने ही आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल. एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बुजुर्ग शख्स ऐसा काम करते हैं कि देख आपको भी उनके प्रति आदर आ जाएगा. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

वायरल वीडियो सोचने पर कर देगा मजबूर 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेशन के किनारे गमच्छा बिछाकर एक बुजुर्ग शख्स बैठा है. वीडियो में दे्खा जा सकता है कि वो किसी ट्रेन के आने का इंतजार कर रहे हैं. इस दौरान कुछ ऐसा होता है कि देख हर कोई चौंक जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक आता है औऱ उनके पास सो जाता है. युवक उनके गोद में सिर ऱखता है और इसमें सबसे प्यारी बात है कि वो बड़े ही आराम से सिर रखने देते हैं. आप समझ सकते हैं कि कोई अनजान व्यक्ति को ऐसे सोने नहीं देगा लेकिन बुजुर्ग शख्स दिल जीत लिया है और हर कोई इनकी तारीफ कर रहा है. ये वीडियो कहां का है, ये जानकारी नहीं है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- कुत्तों की फौज के सामने तेंदुए ने किया आत्मसमर्पण, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

Advertisment

इस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी-अपनी राय दे रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा कि आज की तारीख में ऐसे लोग मिल गए हैं, ये अपने आप में हैरानी वाली बात है. एक यूजर ने लिखा कि सच में बाबा ने दिल जीत लिया है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे ही लोगों के कारण ये धरती टिकी हुई है. एक यूजर ने लिखा कि बाबा के प्रति और सम्मान बढ़ गया. मुझे लगा कि ये प्रैंक या मस्ती भरा वीडियो होगा लेकिन यहां तो इमोशल सीन क्रिएट हो गया है. एक यूजर ने लिखा कि ये बेस्ट वीडियो इंटरनेट का. 

emotional video Viral News Viral Viral Video emotional videos
Advertisment
Advertisment