Advertisment

Viral Video : काली साड़ी में कहर...युवती को देख लोग बोले- 'क्या सच में ऐसा कोई हो सकता है'

एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें काली साड़ी में एक युवती बीच बाजार में कहर बरपा रही है. युवती को देखकर हर कोई हैरान है, यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (IG)

सोशल मीडिया पर हर रोज एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंका देने वाले होते हैं.  कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद आप भी एक पल के लिए रुक जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद कहेंगे कि वाकई में ये वायरल होने लायक है. दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती काली साड़ी पहने हुए सड़क पर घूमती नजर आ रही है. इस वीडियो में युवती का आत्मविश्वास और स्टाइल हर किसी का ध्यान खींच रहा है, और उसे देखकर लोग हैरान रह गए हैं.

Advertisment

युवती का ये वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल

काली साड़ी में युवती का ये अनोखा अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर इसे लेकर तरह-तरह के कमेंट्स और प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कुछ लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ उसके स्टाइल को लेकर चर्चा कर रहे हैं. इस वीडियो को अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स पर लाखों बार देखा गया है, और यह युवती अपने इस लुक के कारण रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई है. 

ये भी पढ़ें- यार बेबी ट्रेन में ऐसा मत करो ना...कोच के बाथरूम से सामने आया हैरान करने वाला वीडियो!

काली साड़ी का आया ट्रेंड

वीडियो के तेजी से वायरल होने की वजह से इसे कई लोग शेयर कर रहे हैं और इसे "बवाल" साड़ी का नाम भी दे रहे हैं. युवती की यह काली साड़ी वाली वीडियो कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है, और लोग इसे अपने दोस्तों और परिवार के साथ भी शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद से काली साड़ी का ट्रेंड भी बढ़ गया है, और फैशन प्रेमियों के बीच यह लुक बेहद लोकप्रिय हो रहा है. कुल मिलाकर, यह वीडियो न केवल एक फैशन ट्रेंड सेट कर रहा है, बल्कि युवाओं के लिए एक प्रेरणा भी बन रहा है.

 

Viral Viral News viral video today Viral Video Social media viral video today Viral Girl Videos
Advertisment
Advertisment