Advertisment

Viral Video : प्लेन में उड़ते हुए प्यार का इजहार, युवती ने घुटनों पर बैठकर बॉयफ्रेंड को किया शादी के लिए प्रपोज

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती अपने बॉयफ्रेंड को प्लेन के अंदर शादी के लिए प्रपोज करती नजर आ रही है. इस वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral couple video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती अपने बॉयफ्रेंड को प्लेन के अंदर शादी के लिए प्रपोज करती नजर आ रही है. इस वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि प्लेन में उड़ते समय एक युवती अपने बॉयफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज करने का निर्णय लेती है. जैसे ही वह घुटनों के बल बैठती है, प्लेन के अंदर के सभी लोग उसकी ओर ध्यान देने लगते हैं. इस खास मौके को और भी खास बनाने के लिए, युवती ने पीछे बैठे कुछ यात्रियों से पहले ही 'विल यू मैरी मी' लिखे पोस्टर्स पकड़ने का अनुरोध किया था.

Advertisment

युवती की खुशी देख आपको भी हो जाएंगे दंग

युवती ने अपने बॉयफ्रेंड को रिंग फिंगर में पहनाकर प्रपोज किया, जिसे देखकर बॉयफ्रेंड के चेहरे पर खुशी और आश्चर्य का मिला-जुला भाव था. यह पल वास्तव में रोमांटिक और यादगार होता है.  उसने तुरंत ही हां कह दी, जिसके बाद युवती ने उसे रिंग पहनाई और दोनों गले मिल गए. इस रोमांटिक दृश्य को देखकर प्लेन में मौजूद बाकी यात्री तालियां बजाकर इस जोड़ी को बधाई देते हुए नजर आए.

ये भी पढ़ें- लड़की के लंबे बालों ने दुनिया को किया हैरान, देख आपको भी नहीं होगा यकीन

लोगों ने भी किया सपोर्ट

वीडियो के बैकग्राउंड में 'विल यू मैरी मी' लिखे हुए पोस्टर्स और यात्रियों की तालियों ने इस पल को और भी खास बना दिया. सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं और इस जोड़े के लिए अपनी शुभकामनाएं भेज रहे हैं. यह वीडियो इंटरनेट पर प्यारे और अनोखे प्रपोजल की लिस्ट में शामिल हो गया है और यह साबित करता है कि प्यार जताने का कोई खास तरीका नहीं होता, बस उसे सही समय और सही स्थान पर जताया जाए.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है और इसे लाखों लोग देख चुके हैं. लोग इस जोड़े की सादगी और उनके प्यार के इज़हार के तरीके की सराहना कर रहे हैं. यह वीडियो हर किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने के साथ ही यह भी दर्शाता है कि प्यार का इजहार कभी भी और कहीं भी किया जा सकता है और यह पल जीवन भर यादगार बन सकता है.

Viral News Couple Video Viral News love couple Video viral couple video Viral Video Viral Couple Video
Advertisment