Advertisment

Viral Video : ट्रेन से यात्रा करते समय रहें सावधान, हो सकता है ऐसे TC से सामना, देख लीजिए ये वीडियो!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला नकली टीटी बनकर यात्रियों को अपने जाल में फंसा रही थी. इसी दौरान कुछ यात्रियों को शक हुआ और उन्होंने उन पर सवाल उठाए.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
Viral Video

वायरल वीडियो (X)

पातालकोट एक्सप्रेस से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां एक महिला फर्जी टिकट निरीक्षक (टीटी) के रूप में यात्रियों से धोखाधड़ी करती हुई पकड़ी गई. बता दें कि  पातालकोट एक्सप्रेस ट्रेन के अंदर यात्रा कर रहे कुछ यात्रियों ने महिला टीटी के व्यवहार पर संदेह जताया, जिसके बाद उन्होंने रेलवे अधिकारियों को सूचित किया.

Advertisment

यात्रियों ने बताया कि महिला टीटी यात्रियों से कह रही थी, "अगर आपके पास टिकट नहीं है तो कोई बात नहीं है." इसके बाद वह उनसे पैसे वसूल रही थी. ये सुनकर यात्रियों को उसकी सत्यता पर संदेह हुआ और उन्होंने RPF को सूचित किया. सोशल मीडिया पर पूरे घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि फर्जी टीटी बनकर वो कैसे यात्रियों से बात कर रही होती है. 

पुलिस ने किया युवती को गिरफ्तार

सूचना मिलते ही झांसी स्टेशन पर तैनात RPF टीम ने तत्काल कार्रवाई करते हुए महिला को ट्रेन से उतारा और हिरासत में ले लिया. RPF अधिकारियों ने बताया कि महिला के पास से कोई वैध पहचान पत्र या रेलवे का परिचय पत्र नहीं मिला, जिससे यह स्पष्ट हो गया कि वह फर्जी टीटी थी. फिलहाल, महिला से पूछताछ जारी है और यह पता लगाया जा रहा है कि उसने कितने यात्रियों को ठगा है और यह ठगी कब से चल रही थी.

Advertisment

ये भी पढ़ें- न तो कोई पक्की बिल्डिंग और न ही कोई क्लासरूम, ऐसे पढ़ते हैं बच्चे!

Advertisment

सुरक्षा पर उठे सवाल

इस घटना ने भारतीय रेलवे की सुरक्षा और निगरानी व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं. एक फर्जी महिला टीटी का ट्रेन में घुसपैठ करना और यात्रियों से पैसे वसूलना, यह दिखाता है कि रेलवे सुरक्षा में गंभीर चूक हुई हैॉ. यात्रियों ने इस घटना के बाद अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता व्यक्त की है और रेलवे अधिकारियों से कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

बता दें कि रेलवे ने इस घटना को गंभीरता से लिया है और जांच के आदेश दिए हैं. अधिकारियों ने कहा है कि वे इस मामले की पूरी तहकीकात करेंगे और शामिल सभी दोषियों को गिरफ्तार करेंगे.

Advertisment

इस घटना ने न केवल यात्रियों को सतर्क किया है बल्कि भारतीय रेलवे की सुरक्षा पर भी सवालिया निशान लगा दिया है. ऐसे में यात्रियों को सजग रहने की आवश्यकता है और किसी भी संदिग्ध गतिविधि की तुरंत सूचना देने की अपील की गई है. 

Viral Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment