Advertisment

Viral Video : महज 2 लाख रुपये में बना दिया SP, बिहार से सामने आया हैरान करने वाला कारनामा!

बिहार के जमुई में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक युवक को दो लाख रुपये में आईपीएस बना दिया गया. युवक को पता भी नहीं चला कि उसके साथ ठगी हो रही है.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
JAMUI FARZI SP VIDEO VIRAL

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

बिहार के जमुई जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक फर्जी आईपीएस की वर्दी पहनकर घूम रहा था. जिसके बाद पुलिस ने उस युवक को गिरफ्तार कर लिया है. युवक की पहचान जमुई निवासी के रूप में की गई है. युवक ने पुलिस को बताया कि वह एक बड़े धोखे का शिकार हुआ है.

Advertisment

IPS की नौकरी के लिए 2 लाख रुपये दिए

गिरफ्तार युवक के अनुसार उसने खैरा इलाके के रहने वाले एक शख्स मनोज ने पुलिस में नौकरी दिलाने के लिए संपर्क किया था. मनोज ने उसे भरोसा दिलाया था कि मात्र दो लाख रुपये में उसकी पुलिस में नौकरी लगवा देगा. मनोज की बातों पर विश्वास करते हुए युवक ने उसे दो लाख रुपये दे दिए. लेकिन इसके बदले उसे कोई असली नौकरी न देकर केवल एक फर्जी आईपीएस अधिकारी की वर्दी थमा दी गई.

Advertisment

ये भी पढ़ें- एक बार नहीं बल्कि दस बार पहनने से पहले जरूर देखें जूते, नहीं तो गले लगा लेगी मौत!

जालसाजी से पुरी तरह से अनजान था

Advertisment

युवक ने पुलिस को बताया कि जब वह नौकरी के इंतजार में था, तो मनोज ने उसे फर्जी तरीके से आईपीएस की वर्दी पहना दी और उसे यकीन दिलाया कि वह अब पुलिस में अधिकारी बन गया है. युवक, जोकि इस जालसाजी से पूरी तरह अनजान था, आईपीएस की वर्दी पहनकर मनोज से मिलने ही जा रहा था कि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. 

ये भी पढ़ें- एकदम से जमीन में धंस गई ट्रक, देख वीडियो हिल जाएगा दिमाग!

पुलिस शुरू कर दी है जांच

Advertisment

युवक ने अपने बयान में साफ तौर पर कहा कि उसे नहीं पता था कि वह एक फर्जी वर्दी पहन रहा है. उसे पूरी उम्मीद थी कि वह पुलिस में भर्ती हो चुका है और जल्द ही उसे नौकरी पर बुलावा आएगा. लेकिन इस उम्मीद के बदले उसे केवल ठगी मिली. जमुई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और मनोज को पकड़ने के लिए अभियान शुरू किया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस तरह के मामलों में लोगों को सावधान रहना चाहिए और किसी भी तरह के झूठे वादों से बचने के लिए सरकारी प्रक्रियाओं के प्रति जागरूकता जरूरी है.

ये भी पढ़ें- राशन नहीं iPhone 16 के लिए लगी लंबी लाइन, भीड़ देख पकड़ लेंगे माथा

Viral News Viral Video Bihar Viral jamui
Advertisment
Advertisment