Advertisment

Viral Video : 'महिला होने का फायदा उठा रही है...' चलती ट्रेन में TTE और महिला के बीच भयानक बहस

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला चलती ट्रेन में टीटीई समेत यात्रियों से बदतमीजी से बात करती है, जो अपने आप में चौंकाने वाला है. इस महिला को देखने के बाद आपको भी गुस्सा आ सकता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिला जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद हो सकता है कि आपको गुस्सा आ जाए.

Advertisment

दरअसल, चलती ट्रेन में टिकट चेकिंग के दौरान एक महिला वकील और टीटीई के बीच हुए विवाद का वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला वकील, जब टीटीई (ट्रैवलिंग टिकट एग्जामिनर) द्वारा टिकट मांगा जाता है, तो खुद को रेलवे का लीगल एडवाइजर बताती है. इसके बावजूद टीटीई उसे टिकट दिखाने के लिए कहता है, लेकिन महिला अपनी जिद्द पर अड़ी रहती है और टिकट दिखाने से इंकार करती है.

महिला नहीं दिखाती है टिकट?

करीब 7 मिनट लंबे इस वीडियो में महिला और टीटीई के बीच काफी तीखी बहस होती दिखाई देती है. महिला वकील का कहना है कि टीटीई ने उसका टिकट फाड़ दिया है, जबकि टीटीई इस आरोप को सिरे से नकारते हुए बार-बार टिकट दिखाने की मांग करता है. टीटीई कहता है कि टिकट फाड़ दिया है तो सीट नंबर बता दीजिए. महिला की बात करने का अंदाज बेहद आक्रामक और असभ्य दिखता है, जिससे न केवल टीटीई, बल्कि ट्रेन के अन्य यात्रियों को भी परेशानी होती है.

Advertisment

अन्य पैसेंजर को देती है उल्टा जवाब

इस घटना के दौरान ट्रेन में यात्रा कर रहे बाकी यात्री जो उस समय सो रहे थे, बहस के शोर से जाग जाते हैं. जब कुछ यात्री महिला वकील को शांत रहने और टिकट दिखाने के लिए कहते हैं, तो वह उन्हें भी उल्टा-सीधा जवाब देने लगती है. वीडियो में यह साफ देखा जा सकता है कि महिला वकील टीटीई के साथ गलत तरीके से पेश आती है और उनकी बातों को लगातार नजरअंदाज करती है.

ये भी पढ़ें- मरने का नाटक कर रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Advertisment

महिला होने के फायदा? 

इस पूरे मामले पर टीटीई शांति बनाए रखने की कोशिश करता है, लेकिन महिला के जिद्दी और अपमानजनक रवैये के चलते स्थिति तनावपूर्ण हो जाती है. कुछ यात्रियों का कहते हैं कि महिला अपने अधिकारों का गलत फायदा उठा रही है और महिला होने का लाभ उठाकर टिकट नहीं दिखा रही है. वीडियो के अंत तक महिला वकील द्वारा टिकट नहीं दिखाया जाता, जिससे यह घटना और भी ज्यादा विवादास्पद बन जाती है.

Advertisment

वायरल हो रहे इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी है, जहां कई लोग महिला के व्यवहार की आलोचना कर रहे हैं और टीटीई के धैर्य की सराहना कर रहे हैं. इस घटना ने एक बार फिर सार्वजनिक स्थानों पर जिम्मेदारी और अनुशासन की महत्ता को उजागर किया है.

ये भी पढ़ें- ऑटो पर भूत ने किया हमला, लोगों ने देखा तो बोले- नहीं ये तो कुछ और है

Viral News Viral Train Video Viral Video
Advertisment
Advertisment