Advertisment

viral video : बाप रे बाप! पुलिस के जवान पर चप्पलों की बारिश, देख वीडियो डर जाएंगे आप!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे हैं जिन्हें देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा.

author-image
Ravi Prashant
New Update
police vs woman fight video

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे हैं जिन्हें देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. अगर हम आपसे कहें कि एक महिला और पुलिस के बीच झड़प हो गई तो क्या आप यकीन करेंगे? आप सोचेंगे कि पुलिस का काम सुरक्षा करना है, ये पुलिस कैसे लड़ सकती है? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला और पुलिस के बीच जमकर मारपीट हो रही है.

पुलिस और महिला के बीच जमकर युद्ध

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि रेलवे स्टेशन के फुट ब्रिज पर एक पुलिसकर्मी एक महिला से मारपीट कर रहा है. दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई चल रही है. महिला भी कम नहीं, पुलिसकर्मी को चप्पलों से मार रही है. महिला इस कदर बेकाबू है कि हर कोई हैरान हो जाता है. साथ ही पुलिस महिला को लाठियों से भी पीट रहा है. 

ये भी पढ़ें- ''मिया खलीफा...मिया खलीफा'', जब सामने आईं एडल्ट स्टार तो बच्चे खो बैठे आपा

लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है

एक बुजुर्ग व्यक्ति उनकी लड़ाई को सुलझाने के लिए आता है लेकिन फिर भी मामला सुलझता नहीं है. ये वीडियो कहां का है ये पता नहीं चल पाया है. साथ ये भी पता चला नहीं पाया है कि दोनों के बीच लड़ाई किस कारण से हो रही थी. 

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज कुछ भी हो सकता है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि जब आप किसी गांव की महिला से पंगा लेते हैं तो ऐसा ही होता है.

एक यूजर ने लिखा कि पुलिसवाले ने भी अपना आपा खो दिया है. एक यूजर ने लिखा, 'भाई इस पुलिस वाले की नौकरी खत्म हो गई या खत्म हो गई?' एक यूजर ने लिखा कि पुलिस के जवान से ऐसी उम्मीद नहीं थी.

ये भी पढ़ें- देख लीजिए अंजली अरोड़ा का खतरनाक डांस, लोगों के बीच मचा दिया तहलका, देखें वीडियो

Viral News Viral Video Viral Police
Advertisment
Advertisment