Advertisment

Viral Video : महिला रिपोर्टर ने समुद्र किनारे बदला मौसम, रिपोर्टिंग देख हैरान रह जाएंगे आप!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला बिकनी पहने हुए समुद्र के किनारे मौसम की रिपोर्टिंग करती हुई नजर आ रही है. यह वीडियो देखकर लोग न केवल हैरान हैं बल्कि कुछ हद तक स्तब्ध भी हैं, क्योंकि आमतौर पर मौसम रिपोर्टिंग का यह अंदाज काफी असामान्य है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video funny

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला बिकनी पहने हुए समुद्र के किनारे मौसम की रिपोर्टिंग करती हुई नजर आ रही है. यह वीडियो देखकर लोग न केवल हैरान हैं बल्कि कुछ हद तक स्तब्ध भी हैं, क्योंकि आमतौर पर मौसम रिपोर्टिंग का यह अंदाज काफी असामान्य है. वीडियो में महिला को बिकनी में देखकर लोगों ने इसे लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं और यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है.

क्या सच में ऐसा हो सकता है?

वीडियो में महिला समुद्र के किनारे खड़ी होकर रिपोर्टर की तरह मौसम की जानकारी देने का नाटक कर रही है. वह पूरी तरह से एक पेशेवर रिपोर्टर की तरह एक्टिंग कर रही है, लेकिन उसका पहनावा एकदम अलग और चौंकाने वाला है, क्योंकि आमतौर पर रिपोर्टिंग के दौरान इस तरह के कपड़े नहीं पहने जाते हैं. वीडियो में महिला की स्टाइलिश अदा और आत्मविश्वास देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह वीडियो कहां का है और इसमें दिखाई गई रिपोर्टिंग असली है या सिर्फ मनोरंजन के लिए की गई एक्टिंग है.

ये भी पढ़ें- "आंखों के सामने झंडे पर रखकर जिंदी गाय काट दी..." सेना के जवान ने कांग्रेस की खोल दी पोल!

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ लोग इसे एक मजाकिया और मनोरंजक वीडियो मान रहे हैं, जबकि कुछ इसे आलोचना का शिकार बना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "यह रिपोर्टिंग है या कोई स्टंट? इस तरह के वीडियो से रिपोर्टिंग की गंभीरता कम हो जाती है." वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा, "यह वीडियो भले ही मनोरंजक है, लेकिन यह प्रोफेशनलिज्म के खिलाफ जाता है."

ये भी पढ़ें- लड़की ने बना डाली दुनिया की सबसे खतरनाक रील, तेजी से हो रहा है वायरल!

रिपोर्टर ने मौसम ही बदल दिया

कुछ लोग इस वीडियो को लेकर मजाकिया टिप्पणियां भी कर रहे हैं. एक यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा, "लगता है मौसम की गर्मी ने रिपोर्टर को भी गर्म कर दिया." वहीं, कई लोगों ने इस वीडियो को हल्के-फुल्के मनोरंजन के रूप में लिया और कहा कि यह एक मस्ती भरा वीडियो है, जिसे गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है.

यह वीडियो न केवल लोगों के बीच चर्चाओं का विषय बन गया है, बल्कि यह विवाद का कारण भी बन गया है. जहां एक ओर कुछ लोग इसे मजाक और मनोरंजन का साधन मान रहे हैं, वहीं दूसरी ओर कई लोग इस वीडियो को गंभीरता से लेते हुए रिपोर्टिंग के मानकों पर सवाल उठा रहे हैं. कुछ यूजर्स का कहना है कि इस तरह की हरकतें पत्रकारिता के पेशे की गरिमा को ठेस पहुंचाती हैं और इसे हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए.

Viral News Viral Video Viral Khabar Viral Khabar Today Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment