Advertisment

Viral Video : क्लास के बीच महिला टीचर ने शिक्षक दिया धो, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

बिहार के गोपालगंज जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला और पुरुष शिक्षक के बीच मारपीट होते हुए दिखाई दे रही है. इस वीडियो को लेकर कई तरह के दावे किए जा रहे हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral news today 123

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

बिहार के गोपालगंज जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला और पुरुष शिक्षक के बीच मारपीट होते हुए दिखाई दे रही है. इस वीडियो को लेकर कई तरह के दावे किए जा रहे हैं, जिसमें कहा जा रहा है कि यह घटना किसी सरकारी स्कूल की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों शिक्षक के बीच बहस इतनी बढ़ जाती है कि बात हाथापाई तक पहुंच जाती है. इस घटनाक्रम में महिला शिक्षक ने पुरुष शिक्षक को बुरी तरह से पीटते हुए देखा जा सकता है.

आखिर क्यों होती है लड़ाई?

वीडियो में स्पष्ट रूप से दिखता है कि एक स्कूल के परिसर में कई लोग मौजूद हैं. महिला शिक्षक और पुरुष शिक्षक के बीच पहले गर्मागर्म बहस होती है, जिसके बाद महिला शिक्षक ने गुस्से में पुरुष शिक्षक पर हाथ उठा दिया. पुरुष शिक्षक ने शुरू में खुद को बचाने की कोशिश की, लेकिन महिला टीचर के लगातार आक्रामक रुख से वह ज्यादा कुछ कर नहीं पाए. वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि वहां उपस्थित कुछ लोग विवाद को शांत करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन महिला शिक्षक इतनी गुस्से में है कि उसे रोकना मुश्किल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- 'मारना-मार...' जब पति और पत्नी में हुई जमकर मारपीट, देख लोगों ने शादी पर उठाए सवाल!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, लोग विभिन्न प्रकार की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग महिला शिक्षक के इस व्यवहार की निंदा कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग यह पूछ रहे हैं कि आखिर विवाद की जड़ क्या थी? हालांकि, अभी तक इस घटना के पीछे की असली वजह का खुलासा नहीं हो पाया है. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि भाई बिहार में तो आम बात है. वीडियो पर कई लोगों ने चौंकाने रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि बिहार में इस तरह के मामले देखने को मिलते रहते हैं. 

ये भी पढ़ें- ओह ऐसी मौत! दुनिया का सबसे खतरनाक एक्सीडेंट वीडियो, ये घटना आपको देगी चौंका

Viral News Viral Video Viral Khabar Viral Khabar Today Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment