Advertisment

Viral Video : अफ्रीकी महिला और मीट शॉप के मालिक के बीच हुई जमकर लड़ाई, हैरान कर देगा ये वीडियो!

एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक मीट दुकानदार एक अफ्रीकी महिला को डंडे से पीट रहा है. हालांकि मामला क्या है इसका खुलासा नहीं हो पाया है.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
VIRAL VIDEO -

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक अफ्रीकी महिला और एक मीट शॉप के मालिक के बीच झगड़े की स्थिति देखी जा सकती है. इस वीडियो में अफ्रीकी महिला और मीट शॉप का मालिक एक दूसरे के बीच बहस करते नजर आ रहे हैं, जो जल्दी ही हिंसक रूप ले लेती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मीट शॉप का मालिक अफ्रीकी महिला को एक डंडे से मारता है, जिससे उसकी चोटें भी आती हैं.

Advertisment

आखिर कहां का है मैटर? 

वीडियो की शुरुआत में दोनों के बीच बातचीत की जा रही है, जो धीरे-धीरे तर्क-वितर्क और आरोप-प्रत्यारोप में बदल जाती है. अचानक, बातचीत के दौरान स्थिति इतनी बिगड़ जाती है कि मीट शॉप का मालिक अफ्रीकी महिला पर हमला कर देता है. डंडे से की गई मारपीट की वजह से महिला की स्थिति गंभीर हो जाती है. हालांकि, वीडियो में यह स्पष्ट नहीं हो रहा है कि इस झगड़े की असली वजह क्या थी, जिससे मामले का पूरा संदर्भ स्पष्ट नहीं हो पा रहा है.वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये दिल्ली का है. हालांकि, इस वीडियो की पुष्टि न्यूज नेशन नहीं करता है. 

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

Advertisment

वायरल वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर काफी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और अफ्रीकी महिला के साथ हुई हिंसा की निंदा कर रहे हैं. इस घटना ने एक बार फिर से नागरिकों के बीच आपसी सम्मान और सांस्कृतिक भिन्नताओं के प्रति संवेदनशीलता की आवश्यकता को उजागर किया है. सोशल मीडिया पर लोग सवाल उठा रहे हैं कि क्या ऐसी घटनाएं आज के समाज में स्वीकार्य हैं और क्या कानून व्यवस्था इस तरह की हिंसा को रोकने में सक्षम है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- 'खुल गया सर...' बाढ़ के पानी से निकलने के दौरान पानी में गिरे शिक्षक, वीडियो हो रहा वायरल

लोग कुछ भी कह रहे हैं

कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि ये अफ्रीकी महिला हमारे देश में मेहमान है लेकिन देखिए हम अपने मेहमान की कैसे खातिरदारी कर रहे हैं. ये अपने आप में शर्मनाक है. वहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि बिना जाने कुछ नहीं कहा जा सकता है. इसलिए कुछ भी लिखने से पहले आप थोड़ा सोचे. 

Viral News Viral Video Viral delhi fight news
Advertisment
Advertisment