Advertisment

Viral Video : सड़क पर बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के बीच जमकर मारपीट, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

राजस्थान के बाड़मेर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक और युवती सड़क पर खुलेआम मारपीट करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में यह कपल एक-दूसरे के साथ बुरी तरह लड़ाई कर रहा है, जबकि आसपास खड़े लोग मूकदर्शक बने इस पूरे तमाशे को देख रहे हैं.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
girlfriend and boyfriend marpit

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

राजस्थान के बाड़मेर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक और युवती सड़क पर खुलेआम मारपीट करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में यह कपल एक-दूसरे के साथ बुरी तरह लड़ाई कर रहा है, जबकि आसपास खड़े लोग मूकदर्शक बने इस पूरे तमाशे को देख रहे हैं. बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहे लड़का और लड़की प्रेमी-प्रेमिका हैं, जिनके बीच किसी कारणवश झगड़ा हो गया था, जो बाद में मारपीट तक पहुंच गया.

Advertisment

वीडियो में क्या दिखता है?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक और युवती के बीच सड़क पर किसी बात को लेकर पहले बहस होती है, जो धीरे-धीरे बढ़कर हाथापाई में बदल जाती है. युवक और युवती एक-दूसरे को धक्का देते और थप्पड़ मारते हुए दिख रहे हैं. इसी दौरान वहां एक बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो जाते हैं, लेकिन हैरानी की बात यह है कि कोई भी उन्हें रोकने की कोशिश नहीं करता. लोग केवल खड़े होकर इस लड़ाई को देख रहे हैं और कुछ लोग इसे अपने मोबाइल फोन से रिकॉर्ड भी कर रहे हैं.

Advertisment

दोनों की जमकर होती है मारपीट

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़ाई के दौरान लड़की ने लड़के को मारते हुए जोर से धक्का दिया, जिससे लड़का सड़क पर गिर गया. इसके बाद लड़का भी गुस्से में आकर लड़की पर हाथ उठाता है. पूरे घटनाक्रम के दौरान न तो कोई पुलिसकर्मी मौके पर दिखाई देता है और न ही कोई स्थानीय व्यक्ति बीच-बचाव करने आता है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- मेट्रो में पागल आदमी ने कर दिया ऐसा कांड, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गया है और लोगों की ओर से मिलीजुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कुछ लोग जहां कपल के इस तरह सार्वजनिक स्थान पर मारपीट करने की आलोचना कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इस बात पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं कि आसपास मौजूद लोग सिर्फ तमाशा देख रहे थे और किसी ने भी उन्हें रोकने या समझाने की कोशिश नहीं की.

Advertisment

कई यूजर्स ने लिखा कि ऐसी स्थिति में जनता का दायित्व बनता है कि वे मामले को शांत कराने की कोशिश करें, न कि वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर वायरल करें. कुछ लोगों ने इसे आजकल की युवा पीढ़ी के गुस्सैल स्वभाव का परिणाम बताया है, जबकि अन्य ने इसे “शर्मनाक” करार दिया है.

Viral News Viral Video Viral Khabar Viral Khabar Today Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment