Advertisment

Viral Video : 'मारना-मार...' जब पति और पत्नी में हुई जमकर मारपीट, देख लोगों ने शादी पर उठाए सवाल!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक और एक युवती के बीच तनावपूर्ण बहस और शारीरिक झड़प देखी जा सकती है. यह वीडियो अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि यह एक शादीशुदा जोड़े के बीच की फाइट का वीडियो है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral News11

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक और एक युवती के बीच तनावपूर्ण बहस और शारीरिक झड़प देखी जा सकती है. यह वीडियो अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि यह एक शादीशुदा जोड़े के बीच की फाइट का वीडियो है. वीडियो के कारण लोगों के बीच इसे लेकर उत्सुकता और कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं.

युवक पूरी घटना का वीडियो बनाता है

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक और युवती किसी मुद्दे पर जोरदार बहस कर रहे हैं. दोनों के बीच शब्दों की लड़ाई अचानक से हिंसक हो जाती है जब युवक गुस्से में युवती को उकसाते हुए कहता है, “मार-मारना.” इस पर युवती बिना किसी हिचकिचाहट के युवक के चेहरे पर एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ देती है. युवक की इस प्रतिक्रिया से लड़ाई और भड़क जाती है और इस अप्रिय घटना का वीडियो बनने लगता है. युवक पूरी घटना का वीडियो बनाता है.

आखिर किस वजह से हुई लड़ाई

हालांकि, वीडियो में दिखाई देने वाले दोनों व्यक्तियों के बीच संबंधों की वास्तविकता अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है. कुछ लोग इसे शादीशुदा कपल के बीच की लड़ाई बता रहे हैं, जबकि अन्य इसे किसी अन्य प्रकार का विवाद मान रहे हैं. वीडियो के संदर्भ में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, जिससे इस घटना के बारे में और जानकारी मिल सके.

ये भी पढ़ें- अचानक गुस्साए युवक ने ट्रेन का शीशा दिया तोड़, देख वीडियो लोगों ने जताया आक्रोश!

ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं

इस तरह की घटनाएं अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं, जिनमें से कुछ वास्तविक होती हैं तो कुछ मनगढंत दावों पर आधारित होती हैं. इस मामले में भी सच्चाई का पता लगाना जरूरी है ताकि अफवाहों पर रोक लग सके और स्थिति स्पष्ट हो सके.

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं उत्पन्न की हैं. कुछ लोग इसे मजाक के तौर पर देख रहे हैं, जबकि अन्य इसे गंभीरता से लेते हुए नकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं. ऐसे में यह देखना महत्वपूर्ण होगा कि संबंधित पक्ष इस मामले में क्या रुख अपनाते हैं और क्या इस घटना के बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी किया जाता है.

Viral Video Viral Viral Khabar Viral Khabar Today Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment