Advertisment

Viral Video Bengaluru : 'तेरा बाप देता है क्या गैस...', बीच ट्रैफिक में ऑटो ड्राइवर और युवती की भिड़ंत

बेंगलुरु से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक ऑटो ड्राइवर और लड़की के बीच बहस हो रही है. दोनों के बीच बहस विवाद में बदल जाती है. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
Viral Video Bengaluru

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक ऑटो ड्राइवर और युवती के बीच हुई बहस और मारपीट को साफ देखा जा सकता है. घटना बेंगलुरू की बताई जा रही है, जहां सड़क के बीचों-बीच ऑटो ड्राइवर और युवती के बीच जोरदार बहस हो गई. इस बहस का कारण युवती द्वारा ऑटो को ऑनलाइन बुक करके उसे कैंसिल करना बताया जा रहा है.

Advertisment

ड्राइवर और युवती के बीच जमकर हुई बहस

वायरल वीडियो के अनुसार, ऑटो ड्राइवर इस बात से बेहद गुस्से में था कि आखिर क्यों युवती ने ऑटो को बुक करने के बाद उसे कैंसिल कर दिया. ड्राइवर का कहना था कि उसने अपना समय और ईंधन दोनों खर्च किए, लेकिन युवती ने बिना किसी ठोस कारण के बुकिंग कैंसिल कर दी. इसी बात को लेकर ड्राइवर और युवती के बीच गरमा-गरमी शुरू हो गई, जो जल्द ही हिंसात्मक रूप लेने लगी.

ड्राइवर जड़ देता है एक थप्पड़

वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑटो ड्राइवर गुस्से में आकर युवती को थप्पड़ मार देता है. इसके बाद युवती ने भी जवाबी प्रतिक्रिया देते हुए ड्राइवर के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की. दोनों के बीच पुलिस स्टेशन जाने तक बात पहुंच जाती है. बहस के दौरान ट्रैफिक में फंसे अन्य लोग भी वहां मौजूद थे और उन्होंने ड्राइवर को शांत करने की कोशिश की, लेकिन ड्राइवर ने किसी की नहीं सुनी और बहस करता रहा.

ये भी पढ़ें- मौत की खेल में बेमौत मारा गया युवक, दिल दहला देगा ये वीडियो

ड्राइवर को कितने लोगों ने समझाया?

इस घटना के दौरान सड़क पर यातायात बाधित हो गया और लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. वीडियो में यह भी साफ नजर आ रहा है कि कुछ लोग ऑटो ड्राइवर को समझाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वह किसी की भी सुनने को तैयार नहीं था. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिस पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. कुछ लोग ऑटो ड्राइवर के इस व्यवहार की कड़ी आलोचना कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसे दोनों पक्षों की गलती मान रहे हैं.

AUTO Bengaluru Bengaluru video Viral Video Viral Bengaluru Video
Advertisment