Advertisment

Viral Video : बालकनी में कपल के बीच हुई ऐसी लड़ाई...लड़ते-लड़ते सीधे आ गिरे नीचे, दर्दनाक है वीडियो!

एक हैरान कर देने वाली घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल की लड़ाई खतरनाक मोड़ ले लेती है. वीडियो में दिखाया गया है कि कपल एक बालकनी में खड़ा होकर आपस में किसी बात पर बहस कर रहे हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

एक हैरान कर देने वाली घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल की लड़ाई खतरनाक मोड़ ले लेती है. वीडियो में दिखाया गया है कि कपल एक बालकनी में खड़ा होकर आपस में किसी बात पर बहस कर रहे हैं. बहस धीरे-धीरे हिंसक झगड़े में बदल जाती है, और दोनों अपनी चेतना खोते हुए लड़ते-लड़ते बालकनी से नीचे गिर जाते हैं.

Advertisment

कपल की फाइट देख हर कोई हैरान

वीडियो को देखकर साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिस तरह से कपल नीचे गिरा, उसे तो क्लियर है कि चोटें काफी आई होंगी. हालांकि वीडियो में यह स्पष्ट नहीं है कि कपल को कितनी गंभीर चोटें आई हैं, लेकिन इस घटना ने सोशल मीडिया यूजर्स को स्तब्ध कर दिया है.

वीडियो देख भड़क गए लोग

घटना का वीडियो जैसे ही वायरल हुआ, सोशल मीडिया पर इसे लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आने लगीं. कुछ लोगों ने इस घटना को मजाक के तौर पर लिया और मजेदार कमेंट्स किए, तो कुछ ने कपल के इस खतरनाक झगड़े की आलोचना की. कई यूजर्स ने इस वीडियो पर हैरानी जताते हुए कहा कि ऐसी हरकतें न केवल खुद के लिए खतरनाक हो सकती हैं बल्कि अन्य लोगों के लिए भी मुश्किलें खड़ी कर सकती हैं.

आखिर कहां का है वायरल वीडियो?

घटना के बारे में अभी यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि यह किस शहर या देश की है और इस कपल की पहचान क्या है. पुलिस या संबंधित अधिकारी द्वारा अब तक इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. कई लोग इस वीडियो के पीछे की सच्चाई को जानने के लिए उत्सुक हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि इस मामले में जल्द ही कुछ जानकारी सामने आएगी.

viral video today Viral News Social media viral video today Viral Video
Advertisment
Advertisment