Advertisment

Viral Video : क्लास में दो लड़कियों के बीच हुई लड़ाई, वीडियो देखकर चौंक जाएंगे आप!

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में खतरनाक होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में खतरनाक होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिस देख आप चौंक जाएंगे. दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कॉलेज के क्लासरूम के अंदर दो लड़कियों के बीच जमकर मारपीट होती नजर आ रही है.

Advertisment

यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिससे यह मुद्दा चर्चा का विषय बन गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों लड़कियों के बीच काफी तीखी बहस हो रही है, जो धीरे-धीरे झगड़े का रूप ले लेती है. दोनों के बीच क्या कारण है जिससे यह विवाद इतना बढ़ गया, इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन वीडियो की वजह से यह घटना इंटरनेट पर तेजी से फैल गई है.

क्या है वीडियो में?

वीडियो में देखा जा सकता है कि कॉलेज की एक क्लास के अंदर दो लड़कियां एक-दूसरे के आमने-सामने खड़ी हैं और उनके बीच लड़ाई हो रही है. दोनों की आवाजें इतनी तेज हैं कि कमरे में मौजूद बाकी छात्र भी इस पर ध्यान देने को मजबूर हो जाते हैं। बहस जल्द ही हाथापाई में बदल जाती है, और दोनों लड़कियां एक-दूसरे पर हमला करना शुरू कर देती हैं. उनके कुछ दोस्त बीच-बचाव करने की कोशिश करते हैं, लेकिन स्थिति इतनी गंभीर हो जाती है कि उन्हें भी काफी मशक्कत करनी पड़ती है.

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की विभिन्न प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. कुछ लोग इस घटना की आलोचना कर रहे हैं और इसे अनुशासनहीनता का उदाहरण मान रहे हैं. उनका कहना है कि कॉलेज जैसी जगहों पर ऐसे घटनाक्रम नहीं होने चाहिए, क्योंकि इससे न केवल शिक्षण वातावरण प्रभावित होता है, बल्कि छात्रों के बीच गलत संदेश भी जाता है. वहीं, कुछ लोग इस घटना को हल्के-फुल्के अंदाज में ले रहे हैं और इसे छात्रों के बीच मामूली तकरार बता रहे हैं.

Viral Viral News fight Viral Video
Advertisment
Advertisment