Advertisment

Viral Video : बाप रे बाप! मस्जिद के अंदर हो गया कांड, हैरान कर देगा ये वीडियो!

हाल ही में एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मस्जिद के अंदर नमाज के दौरान दो युवकों के बीच बहस और फिर मारपीट का मामला सामने आया है.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
two youths during namaz in the mosque

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

हाल ही में एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मस्जिद के अंदर नमाज के दौरान दो युवकों के बीच बहस और फिर मारपीट का मामला सामने आया है. इस वीडियो ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है और कई सवाल भी खड़े किए हैं. हालांकि, इस वीडियो के संबंध में अभी तक घटना की सटीक जगह की जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन वीडियो के दृश्य काफी स्पष्ट हैं.

Advertisment

मस्जिद के अंदर हो जाती है मारपीट

वीडियो में देखा जा सकता है कि मस्जिद में कई नमाजी शांति से नमाज अदा कर रहे होते हैं. इसी दौरान मस्जिद के अंदर मौजूद दो युवक आपस में किसी बात पर बहस करने लगते हैं. शुरुआती बहस धीरे-धीरे गरमा-गरमी में बदल जाती है, और फिर अचानक दोनों युवक एक-दूसरे पर हमला कर बैठते हैं. यह दृश्य बेहद चौंकाने वाला है, क्योंकि मस्जिद जैसी पवित्र जगह पर इस तरह की घटना से वहां मौजूद अन्य नमाजी भी स्तब्ध हो जाते हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- खुलेआम करते हैं KISS...देख झुक जाएगी शर्म से नजर, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

बीच-बचाव करने के लिए आते हैं लोग

Advertisment

वायरल वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि दोनों युवकों के बीच की लड़ाई इतनी गंभीर हो जाती है कि उन्हें रोकने के लिए मस्जिद में मौजूद अन्य लोग बीच-बचाव करने आते हैं. कई लोग कोशिश करते हैं कि दोनों को शांत कराया जा सके, लेकिन इसके बावजूद भी युवक एक-दूसरे पर हमला करते रहते हैं. मस्जिद के भीतर इस तरह की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है और लोगों में इस घटना को लेकर काफी नाराजगी भी देखी जा रही है.

आखिर कहां का है ये वीडियो? 

अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह घटना किस शहर या राज्य की है. इस घटना ने समाज में शांति और सहिष्णुता के महत्व पर एक बार फिर से ध्यान केंद्रित किया है, खासकर धार्मिक स्थलों पर, जहाँ लोगों से संयम और शांति की उम्मीद की जाती है.

Viral News Viral Video viral video today Social media viral video today fight
Advertisment
Advertisment