Advertisment

Metro Fight Video : चप्पल...लात और घूंसे! दिल्ली मेट्रो में अजीबोगरीब जंग, कोई नहीं कर पा रहा यकीन!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें दो लोग मेट्रो के अंदर झगड़ रहे हैं. दोनों की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे कि मेट्रो के अंदर क्या हो रहा है?

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral METRO video

वायरल मेट्रो वीडियो (X)

दिल्ली मेट्रो में अक्सर यात्रियों के बीच विवाद की घटनाएं सामने आती रहती हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें दो यात्रियों के बीच जोरदार झगड़ा होता दिखाई दे रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति को चप्पल से मारने लगता है. इसके बाद दूसरा व्यक्ति भी उत्तेजित होकर हाथापाई करने लगता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है और इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. 

Advertisment

मेट्रो के अंदर युद्ध शुरू हो जाता है

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों व्यक्तियों के बीच विवाद किसी बात को लेकर शुरू होता है. पहले व्यक्ति ने अपनी चप्पल उतार कर दूसरे व्यक्ति को मारना शुरू कर देता है. इसके बाद दूसरा व्यक्ति भी चुप नहीं रहा और उसने भी अपनी प्रतिक्रिया देने में देर नहीं की. इस घटना के दौरान अन्य यात्री भी वहां मौजूद हैं, जिन्होंने स्थिति को शांत करने की कोशिश की, लेकिन तब तक मामला काफी बिगड़ चुका होता है. दोनों के एक दूसरे पीटते हैं. हालांकि, आगे क्या होता है, कुछ पता नहीं चल पाया है. साथ ही ये कब की घटना है, इसके बारे में जानकारी सामने नहीं आई हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- इतिहास में पहली बार भैंसों ने किया शेर का शिकार, वायरल हो रहा है ये वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लोग इस घटना पर अलग-अलग राय व्यक्त कर रहे हैं. कुछ लोग इस घटना को मनोरंजक मान रहे हैं, जबकि कुछ लोग इसे शर्मनाक बता रहे हैं. दिल्ली मेट्रो में इस तरह की घटनाओं को लेकर लोग सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं. दिल्ली मेट्रो में यात्रियों के बीच होने वाले विवाद एक गंभीर समस्या बनती जा रही है. इस तरह की घटनाएं न केवल यात्रियों के लिए असुविधाजनक होती हैं, बल्कि यह सुरक्षा के लिहाज से भी खतरनाक हैं. यात्रियों को चाहिए कि वे ऐसे विवादों से बचें और किसी भी विवाद की स्थिति में मेट्रो प्रशासन को सूचित करें. 

Delhi Viral Metro Video Metro Viral Metro Video Today Viral Metro Video
Advertisment
Advertisment