Advertisment

Viral Video : लो जी पाकिस्तान में हो गया एक्सकेवेटर कांड, देख नहीं होगा यकीन!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
pakistan viral video1

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं. जिसे देखने के बाद आपको ये यकीन ही नहीं होगा कि ऐसे भी कोई फाइट कर सकता है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स एक्सकेवेटर से लोगों पर हमला कर रहा है. ये वीडियो अपने आप में खतरनाक है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरानी जता रहा है.

Advertisment

पागल हुआ एक्सकेवेटर का ड्राइवर

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक excavator पर बैठकर एक शख्स लोगों को मार रहा है. वो जिस तरह से मार रहा है, वो अपने आप में चौंकाने जैसा है. ऐसा लगा रहा है कि एक्सकेवेटर का ड्राइवर पागल हो गया है और आंख बंद करके लोगों के ऊपर अटैक कर रहा है.

ये पल देख ऐसा लगता है कि आखिर क्या मामला हुआ होगा कि एक्सकेवेटर का ड्राइवर इस तरह से बर्ताव कर रहा है. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोग अपनी बाइक और जान बचाकर भाग रहे हैं. ड्राइवर ये सब करने के बाद अपना प्लान चेंज करके आगे की ओर निकल जाता है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- एक नहीं बल्कि कई अजगरों के साथ सोती है लड़की, ऐसे गुजारती है रातें, जानकर नहीं होगा यकीन!

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये पाकिस्तान का है. हालांकि, हमारे पास वीडियो से संबंधित जानकारी नहीं है, इसलिए इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते हैं.  इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाकई में ये तो पागलपन ही है.

एक यूजर ने लिखा कि पाकिस्तान में कुछ भी हो सकता है. एक यूजर ने लिखा कि यार योगी जी की सरकार वहां चली गई क्या? वीडियो पर कई लोगों ने फनी रिएक्शन भी दिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में पाकिस्तान में कुछ भी हो सकता है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- युवक को देख शेर जान बचाकर भागने पर हुआ मजबूर, देख लोगों को पकड़ लिया माथा!

Viral Video Viral Viral Khabar pakistan Viral Khabar Today Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment