Advertisment

Viral Video : 'आप सोते हुए बहुत Cute लगते हैं'...शादी की पहली सुबह कुछ ऐसी, तेजी से वायरल हो रहा है पत्नी का ये वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Viral Video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है. दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बेहद खूबसूरत महिला अपने पति के साथ सुबह के कुछ प्यारे पल साझा कर रही है. वीडियो में महिला बड़े प्यार से अपने पति को यह कहते हुए दिखाई दे रही है, "आप सोते हुए बहुत क्यूट लगते हैं" इसके बाद, वह अपने पति से पूछती है, "आप नाश्ते में क्या खाएंगे?"

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो ने लोगों के दिलों में जगह बना ली है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इसे लाखों बार देखा और शेयर किया जा चुका है. लोगों ने इस वीडियो की तारीफ करते हुए कहा कि ऐसी ही प्यारी और सुकून भरी सुबह होनी चाहिए. कई यूजर्स ने कमेंट किया कि यह वीडियो उनके दिल को छू गया और उन्होंने भी ऐसी ही खुशनुमा सुबह की ख्वाहिश जताई. 

Advertisment

वीडियो की खासियत यह है कि इसमें दिखाए गए पति-पत्नी के बीच की बॉन्डिंग और उनकी सहज बातचीत ने लोगों को प्रभावित किया है. कई यूजर्स ने इसे "मॉर्निंग गोल्स" करार दिया और कहा कि यह वीडियो उनके दिन की शुरुआत को और भी खुशनुमा बना देता है.

ये भी पढ़ें- 1 साल के बच्चे ने किंग कोबरा की निकाली हेकड़ी, देख लोगों को नहीं हुआ यकीन

Advertisment

छोटी-छोटी बातें बना देती है दिन

इस वीडियो का सकारात्मक प्रभाव यह दर्शाता है कि छोटी-छोटी बातें और प्यार भरी बातें किस तरह से रिश्तों को मजबूत और जिंदगी को खुशनुमा बना सकती हैं. इसे देखते हुए लोगों ने अपनी सुबह को भी इसी तरह प्यार और सकारात्मकता से भरने की बात कही. वीडियो ने यह साबित कर दिया है कि प्यार और स्नेह से भरी हुई सुबह का कोई मुकाबला नहीं है, और ऐसी ही एक सुबह की शुरुआत हमारे जीवन में सकारात्मकता और खुशी भर सकती है.

ये भी पढ़ें- पॉपुलर सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर का MMS VIDEO हुआ लीक, तेजी से हो रहा है वायरल!

viral video today Viral Social media viral video today Viral Video
Advertisment
Advertisment