Advertisment

Viral Video : गिटार की धुन सुनते ही मछलियां करने लगी डांस, देख लोगों को नहीं हुआ यकीन

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक नदी के किनारे गिटार बजा रहे होते हैं. जिस पर मछलियां रिएक्ट कर रही है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
fish dance

फिश डांस वायरल वीडियो (decohere.ai)

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे हैं जिन्हें देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. एक ऐसा ही वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? अगर हम आपसे कहें कि मछलियां गिटार की धुन पर प्रतिक्रिया दे रही हैं तो क्या आप यकीन करेंगे? एक पल को लगा कि ऐसा नहीं हो सकता लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद भ्रम दूर हो जाएगा. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

गिटार की धुन पर डांस कर रही हैं मछलियां

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक नदी के किनारे पर बैठकर गिटार बजा रहा होता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक गिटार बजा रहा होता है. युवक जिस तरह से गिटार बजा रहा होता है कि मच्छलियां भी रिएक्ट करने लगती है. वीडियो को देख ऐसा लगा रहा है कि मछलियां गिटार पर डांस कर रही होती हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि पानी के पर वेब की तरह प्रतिक्रिया कर रही हैं. ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- भगवान ऐसी सुबह किसी को न दे...रोती हुई महिला का वीडियो वायरल

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा, वाह यार, यकीन नहीं हो रहा कि ऐसा हो सकता है. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये सच में मछलियां हैं और रिएक्ट कर रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज कुछ भी संभव है. वीडियो पर कई मजेदार रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आखिर मछलियों को भी संगीत पसंद है.

Advertisment

Viral Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment