Advertisment

Viral Video : समोसे में मिली मेंढक की टांग, पुलिस ने दुकानदार को लिया हिरासत में, फूड विभाग ने भेजे सैंपल

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि समोसे के अंदर एक मेंढक का पैर नजर आ रहा है. इस मामले के सामने आने के बाद लोगों में दहशत फैल गई है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. शहर के प्रसिद्ध बीकानेर स्वीट्स में एक ग्राहक ने समोसे के अंदर मेंढक की टांग मिलने का आरोप लगाया है. इस घटना के बाद स्थानीय प्रशासन और पुलिस हरकत में आ गए. जानकारी के अनुसार, यह मामला तब सामने आया जब ग्राहक ने दुकान से खरीदे गए समोसे का सेवन किया और उसमें से मेंढक की टांग जैसी चीज़ निकलने पर हंगामा खड़ा हो गया.

Advertisment

आखिर टांग कैसे मिली?

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दुकानदार को हिरासत में ले लिया गया. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए फूड विभाग को भी सूचित किया. फूड विभाग के अधिकारियों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए समोसे के सैंपल और अन्य खाद्य पदार्थों को जांच के लिए लैब भेज दिया है. फिलहाल, जांच के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि समोसे में मेंढक की टांग कैसे पहुंची.

बिकानेर से ऐसी उम्मीद नहीं

बीकानेर स्वीट्स, जो गाजियाबाद की एक प्रसिद्ध मिठाई और नमकीन की दुकान है. इस घटना के बाद विवादों में घिर गई है. दुकानदार का कहना है कि वह किसी भी प्रकार की लापरवाही से इनकार करते हैं और जांच में सहयोग कर रहे हैं. दुकान के मालिक का दावा है कि उनकी प्रतिष्ठान में साफ-सफाई और गुणवत्ता पर पूरा ध्यान दिया जाता है, और यह घटना उनके लिए भी चौंकाने वाली है.

ये भी पढ़ें- 'हर लड़की को छेड़ता रहता है...' जब युवती ने युवक के पिता को बताई छेड़छाड़ की कहानी!

इलाके में मची सनसनी

इस घटना से इलाके के लोग भी हैरान और चिंतित हैं. आसपास के दुकानदारों और स्थानीय लोगों का कहना है कि इस प्रकार की घटना उनके विश्वास को हिला सकती है और खाद्य सुरक्षा के प्रति चिंता बढ़ा सकती है. वहीं, पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और फूड विभाग की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है ताकि उचित कार्रवाई की जा सके.

Advertisment

ये भी पढ़ें- आंखों से निकलने लगा खून, लगातार मोबाइल चलाने का दिखने लगा दुष्परिणाम!

Viral Viral News news Viral Video
Advertisment
Advertisment