Advertisment

Live Bhoot Video : रात के अंधेरे में कार के सामने आया भूत, ड्राइवर ने बचाई जान!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें दावा किया जा रहा है कि सड़क के किनारे भूत है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सड़क के किनारे भूत नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
Viral Video

वायरल घोस्ट वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे और ये भी हो सकता है कि आप डर जाए. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक इंसानों को भूत का सामना होता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

क्या सच में होता है भूत?  

वीडियो में दिखाया गया है कि एक युवक अपनी कार से किसी सुनसान सड़क पर जा रहा है. अचानक सड़क के किनारे एक सफेद कपड़ों में लिपटी महिला की आकृति दिखाई देती है, जो एक भूत जैसी प्रतीत हो रही है. जैसे ही युवक की नजर उस पर पड़ती है, वह तुरंत कार रोकने की कोशिश करता है, लेकिन आकृति अचानक गायब हो जाती है. इसमें कोई शक नहीं है कि ये वीडियो अपने आप में खतरनाक है. हालांकि, इस तरह के वीडियो मंनोरजंन के लिए बनाए जाते हैं. इसलिए इस वीडियो की पुष्टि नहीं किया जा सकता है कि इसमें कोई वाकई में कोई भूत ही है. 

ये भी पढ़ें- पॉपुलर सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर का MMS VIDEO हुआ लीक, तेजी से हो रहा है वायरल!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कुछ लोग इसे भूतिया अनुभव मान रहे हैं और युवक के साथ हुए इस वाकये को वास्तविक बता रहे हैं, जबकि कुछ इसे मात्र एक प्रैंक या वीडियो एडिटिंग का कमाल मान रहे हैं. कई यूजर्स इस वीडियो को लेकर अलग-अलग सिद्धांत भी पेश कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में ये एक नया ट्रेंड आया है कि लोगों को भूत के नाम परेशना करके या डराकर व्यूज और लाइक ले लो. भाई भूत जैसी कोई चीज नहीं होती है.कई यूजर्स ने इसे फनी बताया है. आपको लगता है कि आप भी कमेंट करके जरुर बताएं. 

Viral Viral News belief in ghosts Viral Video Digital Ghost ghost
Advertisment
Advertisment