Advertisment

Ghost Viral Video: खुली आंखों से देखें भूतों का नजारा! लगी शर्त.. नहीं पूरा कर पाएंगे ये Challenge

Real Ghost Video: भूत-प्रेत में यकीन नहीं है? आत्माओं से डरते नहीं हो.. तो ये चैलेंज आपके लिए है. नीचे एक बहुत ही डरावनी वीडियो है, उसे पूरा देखें, लेकिन अकेले. ध्यान से एक बार चैलेंज शुरू किया, तो खत्म करना मुश्किल है!

author-image
Sourabh Dubey
New Update
bhoot story

Bhoot Video: क्या आपको भूत-प्रेत से डर नहीं लगता? क्या काले साए और आत्माओं की कहानियां आपके जहन में खौफ पैदा नहीं करती, तो इस आर्टिकल में आपके लिए चैलेंज है. अगर आप इस चैलेंज को पूरा कर लेंगे, तो इसका मतलब है कि आप वाकई में बहुत बहादूर है.. मगर यकीन मानिए ऐसा होगा नहीं, क्योंकि खबर में आगे बताया ये चैलेंज न सिर्फ बहुत डरावना है, बल्कि ये लंबे वक्त तक आपकी मेंटल हेल्थ पर भी बुरा इंपैक्ट कर सकता है.

Advertisment

दरअसल हाल फिलहाल में सोशल मीडिया पर तमाम तरह की वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें कुछ बेहद ही खौफनाक है. ऐसा ही एक वीडियो एक इंस्टाग्राम यूजर ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें एक अनोखा मगर डरावने चैलेंज के बारे में बताया है. 

अकेले एक अंधेरे कमरे में देखें वीडियो 

यूजर अपने वीडियो में एक यूट्यूब वीडियो के बारे में बता रहा है.. वह हमें यूट्यूब पर जाकर Mental Hospital Horror Sound सर्च करने को कह रहा है. जहां हमारे सामने Helophonic Sound (3D) नाम की एक वीडियो आएगी, इसके बाद हमारे असल चैलेंज की शुरुआत होती है. यूजर हमें इस वीडियो के साथ अकेले एक अंधेरे कमरे में जाने के लिए कहता है. आगे क्या होगा, वीडियो में देखिए: 

..तो देखा आपने, इंस्टाग्राम वीडियो में आगे यूजर हमें हमारी आंखें बंद करने, फिर दोनों कानों में इयरफोन डालने को कहता है, ताकि हमें सिर्फ और सिर्फ उस यू्ट्यूब वीडियो की ही आवाज सुनाई दे.. यूजर आगे चैलेंज देता है कि, इस पूरी वीडियो को हमें बिना आंखें खोले, एक ही बार में पूरी करना है.. अगर आंखे खुली, तो आप चैलेंज हाल जाएंगे. 

क्या पूरा  कर पाए चैलेंज!

हालांकि, सच बताएं तो ये चैलेंज हमने में ट्राई किया, मगर कोई कामयाब ही नहीं हो सका.. ये वीडियो इस कदर डरावनी है कि, खुद को काबू कर पाना बस में नहीं, लिहाजा अगर आप इसे पूरा कर लें, तो अपने दोस्तों को इस खबर को शेयर कर, उन्हें इस वीडियो को पूरा देखने के लिए चैलेंज करें.

Ghost attack Viral News Viral Viral Video creepy dance video haunted bhoot scary creepy scene
Advertisment
Advertisment