Advertisment

Viral Video : छत पर सोते हुए बच्चों के ऊपर भूतों को हमला, देख वीडियो दहल जाएगा दिल!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ बच्चों को छत पर सोते हुए देखा जा सकता है. बच्चों के इस सुकून भरे नींद के बीच अचानक एक भयानक और चौंकाने वाला दृश्य सामने आता है.वीडियो में दावा किया जा रहा है कि जब बच्चे गहरी नींद में होते हैं.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
ghost attack 22

घोस्ट अटैक वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ बच्चों को छत पर सोते हुए देखा जा सकता है. बच्चों के इस सुकून भरे नींद के बीच अचानक एक भयानक और चौंकाने वाला दृश्य सामने आता है.वीडियो में दावा किया जा रहा है कि जब बच्चे गहरी नींद में होते हैं, तो अचानक छत के ऊपर एक भूत जैसा आकृति दिखाई देती है, जो मानो उन पर हमला करने ही वाली थी. जैसे ही बच्चे उस भूतनुमा आकृति को देखते हैं, उनकी नींद टूट जाती है और वे अपनी जान बचाने के लिए तेजी से छत से भाग जाते हैं.

Advertisment

वीडियो में क्या दिखाया गया है?

वीडियो की शुरुआत में कुछ बच्चे एक छत पर आराम से सोते हुए नजर आते हैं.शांत माहौल में अचानक कुछ अजीब होता है, जब एक डरावनी आकृति, जिसे लोग भूत बता रहे हैं, छत पर प्रकट होती है.यह आकृति बच्चों की तरफ धीरे-धीरे बढ़ती है, जैसे वह हमला करने की कोशिश कर रही हो.वीडियो के अनुसार, यह घटना तब और भी डरावनी हो जाती है जब छत पर सो रहे बच्चों की अचानक आंख खुल जाती है और वे उस आकृति को देखकर हड़बड़ा जाते हैं.घबराहट में बच्चे तुरंत उठते हैं और छत से भागने लगते हैं.

ये भी पढ़ें- मेट्रो में पागल आदमी ने कर दिया ऐसा कांड, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

Advertisment

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है.वीडियो को देखने के बाद लोगों की ओर से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.कुछ लोग इस वीडियो को पूरी तरह से नकली और डराने के उद्देश्य से बनाया गया बताते हुए इसे मनोरंजन का हिस्सा मान रहे हैं.वहीं, कुछ लोग इसे गंभीरता से लेकर मानते हैं कि वीडियो में दिखी आकृति असल में भूत या किसी प्रकार की आत्मा हो सकती है.

Advertisment

कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने मजाकिया कमेंट्स करते हुए लिखा, “ये भूत भी बच्चों को डरा नहीं सका, बच्चे तो उससे तेज भाग निकले,” वहीं कुछ ने कहा कि यह वीडियो देखने के बाद वे भी रात में छत पर सोने से पहले दो बार सोचेंगे.कई लोगों ने इसे बच्चों की सुरक्षा के दृष्टिकोण से खतरनाक बताया है और कहा कि इस तरह के वीडियो लोगों में डर पैदा कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- सड़क पर बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के बीच जमकर मारपीट, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

Advertisment

वीडियो की सच्चाई पर सवाल

हालांकि, इस वायरल वीडियो की सच्चाई पर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं.कुछ लोगों का मानना है कि यह वीडियो एडिट किया गया है और भूत जैसी आकृति को ग्राफिक्स के जरिए जोड़ा गया है. विशेषज्ञों का भी मानना है कि वीडियो में दिखाया गया भूत वास्तविक नहीं हो सकता, बल्कि यह केवल एक प्रैंक या डिजिटल एडिटिंग का नतीजा है.

Viral News Viral Video Viral Khabar Viral Khabar Today Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment