Advertisment

Live Bhoot Video : स्कूल में अचानक हो जाती है भूतों की एंट्री, देख लड़कियां खो जाती है अपनी आपा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक स्कूल में भूतों की एंट्री हो जाती है. भूतों की एंट्री को देख हर कोई हैरान हो जाता है. सोशल मीडिया पर ये तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
ghost in school

वायरल भूत वीडियो (decohere)

सोशल मीडिया पर आए दिन चौंकाने वाले वीडियो सामने आते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो अपने आप में हैरान वाले होते हैं. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखने के बाद खुद की आंखों पर यकीन नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखते ही आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक स्कूल से अजीब नजारा देखने को मिल रहा है. इस स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

स्कूल में हो जाती है भूतों की एंट्री

वायरल वीडियो में स्कूल का नजारा देखा जा सकता है. स्कूल को देखकर ऐसा लगता है कि यह कोई सरकारी स्कूल है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कई छात्र नजर आ रहे हैं. वीडियो में दो छात्राएं अजीब हरकतें करती नजर आ रही हैं. वो तेजी से क्लास से बाहर आती है और कूदने लगती हैं. वह ऐसी छलांग लगाती हैं कि वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो जाते हैं और भागने लगते हैं. लड़कियां खुद पर काबू नहीं रख पातीं. ये वीडियो कहां का है इसकी कोई जानकारी नहीं है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने अजीबोगरीब प्रतिक्रियाएं दी हैं.

ये भी पढ़ें- गिटार की धुन सुनते ही मछलियां करने लगी डांस, देख लोगों को नहीं हुआ यकीन

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज तो कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि बाबा ये लड़कियां किसी और बीमारी से पीड़ित लग रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये भूत-प्रेत कुछ नहीं हैं, ये सब मन का भ्रम है. एक यूजर ने लिखा कि टीचर अपनी जान बचाने के लिए भाग रहा है. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये क्या मजाक चल रहा है स्कूल में.

Ghost Video fair of ghosts Ghost in school belief in ghosts Viral Ghost Video
Advertisment
Advertisment