Advertisment

Viral Video : सब दिखाउंगी....कैमरे पर आकर युवती ने बताई अपनी कहानी, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि लड़की अपना दर्द बयां कर रही है. लड़की का दर्द देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे कि आखिर माजरा क्या है?

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर एक युवती का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने ससुराल में हुए विवाद और मारपीट की घटना का खुलासा कर रही है. इस वीडियो में युवती ने अपनी ननद पर आरोप लगाते हुए बताया कि उसकी ननद ने उसकी गर्दन पर हमला किया है और दोनों के बीच घर के अंदर किसी बात को लेकर कलेश हुआ. वीडियो में युवती ने अपनी चोटें और संघर्ष की झलक दिखाते हुए इस मामले को उजागर किया है.

Advertisment

युवती जाएगी पुलिस स्टेशन

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि युवती बेहद दुखी और गुस्से में है. उसने अपनी ननद पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए कहा कि अब वह इस घटना की शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन जाएगी. युवती ने स्पष्ट रूप से बताया कि वह अब और अधिक अन्याय सहन नहीं करेगी और कानून का सहारा लेकर इस मामले को आगे बढ़ाएगी.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

युवती का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और इसे लाखों लोग देख चुके हैं. लोगों ने इस वीडियो पर विभिन्न प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ लोगों ने युवती का समर्थन किया है और उसे पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी है, जबकि कुछ लोगों ने घरेलू हिंसा और पारिवारिक कलेश के मामलों में बीच-बचाव और शांतिपूर्ण समाधान की अपील की है.

ये भी पढ़ें- आग लगने से मचा हड़कंप, बंदे ने जान पर खेलकर किया काबू!

युवती की सभी ने की तारीफ

इस मामले ने एक बार फिर घरेलू हिंसा और महिलाओं के खिलाफ होने वाली घटनाओं को उजागर किया है, जहां पारिवारिक विवादों का परिणाम अक्सर गंभीर संघर्ष में बदल जाता है. युवती के इस कदम को साहसिक माना जा रहा है, क्योंकि उसने अपने साथ हो रहे अन्याय को सार्वजनिक किया और उसे न्याय पाने के लिए कानूनी कार्रवाई का रास्ता चुना.

Advertisment

ये भी पढ़ें- बच्चा सेकेंडों में खोल देता है लॉक किया हुआ एंड्रॉयड फोन, यूजर्स बोले – 'ये बड़ा होकर हैकर बनेगा'

Viral Viral News viral video today Viral Video Social media viral video today
Advertisment
Advertisment