Advertisment

viral video : लड़की ने दो लड़कों को दिया लाइव धोखा, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश!

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें फ्लाइट के अंदर एक अजीबोगरीब घटना को देखा जा सकता है. यह वीडियो खासा चर्चा में है, क्योंकि इसमें एक युवती और दो युवकों के बीच का दिलचस्प वाकया सामने आया है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
girl cheated

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें फ्लाइट के अंदर एक अजीबोगरीब घटना को देखा जा सकता है. यह वीडियो खासा चर्चा में है, क्योंकि इसमें एक युवती और दो युवकों के बीच का दिलचस्प वाकया सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि फ्लाइट के अंदर एक युवती दोनों युवकों के साथ बैठी हुई है और दोनों युवक इस बात पर विवाद कर रहे हैं कि युवती किसे डेट कर रही है.

दोनों के बीच होती है बहसबाजी

दरअसल, वीडियो के अनुसार युवती दोनों युवकों को एक साथ डेट कर रही थी और यह बात खुलने के बाद दोनों युवक आपस में बहस करने लगते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि मामला इतना गरम हो जाता है कि दोनों युवक आपस में लड़ाई करने लगते हैं. दोनों एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए नजर आते हैं कि युवती किसके साथ अधिक गंभीर है. यह पूरा वाकया फ्लाइट के अंदर होता है, जहां बाकी यात्री भी असहज महसूस करने लगते हैं.

यात्री जाते हैं घबरा

इस दौरान, एयर होस्टेस स्थिति को संभालने के लिए सामने आती है और दोनों युवकों को शांत करने की कोशिश करती है. एयर होस्टेस की सूझबूझ से मामला थोड़ा शांत होता है, लेकिन दोनों युवकों के बीच तनातनी बनी रहती है. वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि अन्य यात्रियों के बीच भी थोड़ी असहजता का माहौल पैदा हो जाता है, क्योंकि यह एक सार्वजनिक स्थान था, जहां सभी यात्री शांतिपूर्वक अपनी यात्रा कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- बाप रे बाप! नहीं देखा होगा ऐसा रावण दहन, देख कांप जाएगा रूह

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

यह घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है और लोग इस पर तरह-तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं. कुछ लोग इसे मनोरंजन के रूप में देख रहे हैं, जबकि कुछ इस पर चिंता व्यक्त कर रहे हैं कि कैसे व्यक्तिगत रिश्तों की समस्याएं सार्वजनिक स्थानों पर ऐसे विवादों का रूप ले सकती हैं. हालांकि, इस पूरे घटनाक्रम में कोई बड़ा विवाद या हिंसा नहीं हुई, क्योंकि एयर होस्टेस और अन्य स्टाफ ने समय रहते मामले को संभाल लिया. साथ ही ये भी बता दें कि ये वीडियो ट्रेनिंग का हिस्सा हो सकता है. 

ये भी पढ़ें- अरे-अरे! सड़क पर ये क्या करने लगी लड़की, देख लोगों ने शर्म से झुकाई नजर

Viral News Viral Video Viral Khabar Viral Khabar Today Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment