Advertisment

Viral Dance Video : बाप रे बाप! मेट्रो में युवती का ऐसा डांस देख लोगों ने झुका लिया नजर, हो रहा है वायरल

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि एक युवती मेट्रो में डांस कर रही होती है. युवती इस तरह से डांस करती है कि देख हर कोई हैरान हो जाता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral dance video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन मेट्रो से जुड़े वीडियो देखने को मिलते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे हैं जिन्हें देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

Advertisment

दरअसल,हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती चलती मेट्रो में डांस करती नजर आ रही है. यह घटना दिल्ली मेट्रो की है, जहां एक युवती अचानक चलती मेट्रो के बीच में खड़े होकर नाचना शुरू कर देती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती बिना किसी झिझक के सार्वजनिक स्थान पर डांस कर रही है, जो देखने वालों को हैरान कर देता है.

Advertisment

चलती मेट्रो में करने लगती है डांस

इस घटना का वीडियो किसी दूसरे यात्री द्वारा रिकॉर्ड किया गया है, जिसमें युवती के डांस करने का तरीका और उसकी निर्भीकता स्पष्ट रूप से देखी जा सकती है. खास बात यह है कि जब यह युवती डांस कर रही थी. उस समय मेट्रो में कई यात्री मौजूद थे, जो उसके इस कृत्य से चौंक गए. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला, जो पास में खड़ी थी, युवती की हरकत देखकर आश्चर्यचकित हो जाती है. इस प्रकार की घटनाएं अब सोशल मीडिया पर आम हो गई हैं, जहां लोग सार्वजनिक स्थानों पर डांस या अन्य अजीबोगरीब हरकतें कर वीडियो वायरल करने का प्रयास करते हैं.

ये भी पढ़ें- जवान ने दिखाई सेना की बुलेट प्रूफ कार, फीचर्स देख दुश्मन रह गए दंग!

Advertisment

आए दिन ऐसी आती हैं घटनाएं

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब ऐसा वीडियो वायरल हुआ है. मेट्रो में डांस करने वाले वीडियो पिछले कुछ समय से इंटरनेट पर तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. दिल्ली मेट्रो और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर ऐसे वीडियो बनाने का ट्रेंड चल पड़ा है, जिसमें लोग अक्सर अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते हैं. इनमें से कई वीडियो दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बन जाते हैं और वायरल हो जाते हैं.

क्या मेट्रो प्रशासन एक्शन नहीं लेती?

Advertisment

वायरल वीडियो के इस चलन पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. कुछ लोग इसे मनोरंजन का जरिया मानते हैं, जबकि कई लोग इसे अनुचित और सार्वजनिक शिष्टाचार के खिलाफ मानते हैं. इस तरह की घटनाओं से मेट्रो प्रशासन और अन्य सार्वजनिक परिवहन सेवा प्रदाताओं को भी कई बार परेशानी का सामना करना पड़ता है, क्योंकि इससे अन्य यात्रियों की सुरक्षा और सुविधा पर भी असर पड़ता है. मेट्रो अधिकारियों ने समय-समय पर इस तरह की हरकतों पर रोक लगाने के लिए कदम उठाए हैं, लेकिन बावजूद इसके इस तरह की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं.

ये भी पढ़ें- बस मरने वाले थे सभी मजदूर, ऐसे बची सभी की जान, खतरनाक है ये वीडियो

Viral Dance Video Dance Video Viral Delhi Metro Dance Video Viral Dance Video
Advertisment
Advertisment