Advertisment

Viral Dance Video : तौबा-तौबा! बुजुर्ग शख्स के सामने लड़की ने ऐसे किया डांस, देखें वीडियो

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की डांस कर रही है जो अपने आप में हैरान करने वाला है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की एक बूढ़े आदमी के सामने डांस कर रही है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Viral Dance Video

वायरल डांस वीडियो (IG)

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो खूब देखे जाते हैं. कुछ डांस वीडियो ऐसे होते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा डांस वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवती बुजुर्ग आदमी के सामने डांस करती नजर आ रही है. यह वीडियो ना केवल मनोरंजन टाइप है, बल्कि इसे देखकर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस डांस के वीडियो ने तहलका मचा दिया है. 

Advertisment

बुजुर्ग युवक के सामने ऐसी डांस?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की डांस कर रही है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक लड़की अक्षय कुमार की फिल्म के गाने पर खुशी से डांस कर रही है. लड़की के पीछे एक बुजुर्ग आदमी बैठा है लेकिन लड़की को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसके सामने एक बुजुर्ग शख्स बैठा है जो उनकी परफॉर्मेंस का लुत्फ उठा रहा है. ऐसा प्रतीत होता है कि यह वीडियो किसी पार्क या सार्वजनिक स्थान पर शूट किया गया है.

ये भी पढ़ें- खतरनाक स्वाद! किंग कोबरा के पकोड़े का वीडियो आया सामने, नहीं हो रहा है किसी को भी यकीन!

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

वीडियो की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह लोगों के दिलों को छू रहा है. बुजुर्ग व्यक्ति की अजीबोगरीब हैरानी भरी नजरें और युवती की ऊर्जा ने इस वीडियो को खास बना दिया है. वीडियो को इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर जैसे प्लेटफार्म्स पर लाखों लोगों ने देखा और शेयर किया है. कुछ लोगों ने वीडियो पर निगेटिव रिएक्शन भी दिया है. एक यूजर ने लिखा कि सच में युवती के अंदर लाज-शर्म नहीं बचा है कि वो बुजुर्ग शख्स के सामने डांस कर रही है. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. 

Advertisment

Viral Viral Dance Dance Video viral new Viral Dance Video Today
Advertisment
Advertisment