Advertisment

Viral Video : पुलिस के सामने युवती ने कर दी ऐसे हरकत...देख लोग हुए हैरान, वायरल हो रहा है वीडियो!

सोशल मीडिया की दुनिया में डांस के वीडियो खुब देखने को मिलते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कई बार ऐसे डांस के वीडियो होते हैं, जिन्हें देखने के बाद दिमाग ही घूम जाता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (IG)

सोशल मीडिया की दुनिया में डांस के वीडियो खुब देखने को मिलते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कई बार ऐसे डांस के वीडियो होते हैं, जिन्हें देखने के बाद दिमाग ही घूम जाता है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने लोगों का ध्यान खींचा हुआ है, जिसमें एक युवती को पुलिस की मौजूदगी में डांस करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में हैरान करने वाली बात यह है कि पुलिसकर्मी युवती के इस कृत्य को नजरअंदाज कर रहा है, मानो कुछ हुआ ही न हो. वहीं, युवती मस्ती में झूमती हुई नजर आती है, बिना किसी डर या झिझक के.

Advertisment

क्या है वीडियो में?

वीडियो में युवती किसी सार्वजनिक स्थान पर पुलिस की मौजूदगी में डांस कर रही होती है. इस दौरान पुलिसकर्मी आराम से वहां पर कुर्सी लगाए हुए बैठा रहता है और युवती की हरकतों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देता है. युवती भी बेपरवाह होकर अपनी धुन में मस्त रहती है. वीडियो को देख ये लगता है कि वो जान बुझकर ऐसा कर रही है, जो अपने आप में हैरान करने वाला है.  

Advertisment

ये भी पढ़ें- बाप रे बाप! आखिर सड़क पर ये क्या दिखाई दे रहा है, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

सोशल मीडिया पर बवाल

Advertisment

वीडियो के वायरल होने के बाद से लोग इसे लेकर तरह-तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं। कुछ लोग इसे पुलिस की निष्क्रियता का उदाहरण मान रहे हैं, तो कुछ इसे युवती के साहसिक कदम के रूप में देख रहे हैं. कई यूजर्स ने वीडियो को लेकर मजेदार मीम्स और जोक्स भी शेयर किए हैं. ये वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया की ताकत और उसकी वायरल होने की क्षमता को दिखाता है. इस वीडियो ने न सिर्फ लोगों का मनोरंजन किया, बल्कि पुलिस और समाज के बीच के संबंधों पर भी सवाल उठाए हैं.

Viral Viral News viral video today Viral Video Social media viral video today
Advertisment
Advertisment