Advertisment

Viral Dance Video : बच्ची का डांस देख तमन्ना भाटिया भी जाएंगी चौंक, तेजी से हो रहा है वायरल वीडियो

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की ऐसा डांस करती है कि हर कोई हैरान हो जाता है. लड़की का डांस ऐसा है कि आप भी देखकर दंग रह जाएंगे.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल डांस वीडियो (X)



हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी बच्ची को डांस करते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो शिक्षक दिवस के अवसर पर एक स्कूल में आयोजित कार्यक्रम का है, जिसमें बच्ची ने अपनी बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है. बच्ची ने स्त्री 2 फिल्म के गाने "आज की रात" पर डांस किया, जो फिल्म में तमन्ना भाटिया के शानदार डांस के लिए पहले से ही लोकप्रिय हो चुका है. इस बच्ची का डांस इतना प्रभावशाली था कि उसने तमन्ना भाटिया के डांस मूव्स को हूबहू दोहराया, जिससे लोगों के बीच यह चर्चा का विषय बन गया.

Advertisment

तमन्ना भाटिया से भी निकल गई आगे

वीडियो में बच्ची की एनर्जी, डांस स्टेप्स और भाव-भंगिमाएं इतनी शानदार थीं कि कई लोग उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. बच्ची की मासूमियत और निपुणता ने दर्शकों का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही लोग बच्ची के डांस की जमकर सराहना कर रहे हैं. कई यूजर्स ने उसकी तुलना तमन्ना भाटिया से की और कहा कि उसने तमन्ना के डांस को पूरी तरह से कॉपी कर लिया है, जो एक छोटी उम्र में किसी के लिए काफी मुश्किल होता है.

ये भी पढ़ें- इंसानों की गिरी हुई हरकत, घायल मोर के नोचने लगे पंख, वायरल हो रहा वीडियो

शिक्षक दिवस के मौके पर ऐसे कार्यक्रम?

हालांकि, इस वीडियो के वायरल होने के बाद से एक नया विवाद भी सामने आया है. कुछ लोगों ने आपत्ति जताते हुए कहा है कि शिक्षक दिवस जैसे अवसर पर ऐसे डांस या मनोरंजन कार्यक्रम आयोजित करना उचित नहीं है. विरोध करने वालों का मानना है कि शिक्षक दिवस, शिक्षा और गुरुओं के प्रति सम्मान प्रकट करने का दिन है, और इस दिन पर इस तरह के नृत्य या फिल्मी गानों पर आधारित कार्यक्रम सही नहीं हैं. उनका कहना है कि इस प्रकार के मनोरंजन कार्यक्रमों का आयोजन शिक्षण संस्थानों की गरिमा को ठेस पहुंचाता है.

हर तरह के मिल रहे हैं रिएक्शन

इस घटना पर सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. जहां एक ओर बच्ची की कला और उत्साह की सराहना हो रही है, वहीं दूसरी ओर शिक्षक दिवस के महत्व और उसकी गरिमा के सवाल उठाए जा रहे हैं. इस तरह की घटनाएं अक्सर इस बात पर चर्चा छेड़ देती हैं कि हमें विभिन्न आयोजनों और उत्सवों के दौरान किस प्रकार की गतिविधियों को प्राथमिकता देनी चाहिए.

Viral Dance Video Viral News dance Dance Video
Advertisment
Advertisment