Advertisment

Viral Dance Video : सड़क किनारे डांस करती लड़की का वीडियो वायरल, देखें VIDEO

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिस देखने के बाद आपको अपने ही आंखों पर यकीन नहीं होगा.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral dance video1

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिस देखने के बाद आपको अपने ही आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल, वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. वीडियो में एक युवती सड़क के बीचों-बीच डांस कर रही है, जिसे देखकर लोग दंग रह गए हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती ने सड़क किनारे एक कार के सामने खड़े होकर डांस करना शुरू कर दिया, जिससे राहगीर और गाड़ियों के चालक अचंभित हो गए.

युवती का डांस है देखने लायक

वीडियो के अनुसार, युवती बिना किसी डर या संकोच के नाच रही है. यह सब कुछ एक व्यस्त सड़क पर हो रहा था, जहां वाहनों की आवाजाही जारी थी. बावजूद इसके, युवती ने बीच सड़क पर डांस करने का साहसिक कदम उठाया. उसे देख वहां मौजूद लोग रुक गए और इस शानदार डांस को देखने लगे. कुछ लोग वीडियो बनाने में भी लग गए, जिसके चलते यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गया.

ये भी पढ़ें- चलती मेट्रो में युवक ने युवती के साथ कर दिया ऐसा काम, देख नहीं होगा आपको भी यकीन!

युवती का डांस देख लोगों ने क्या कहा?

डांस करते हुए युवती की बेबाकी और आत्मविश्वास को देख कुछ लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं, जबकि अन्य लोग उसकी इस हरकत की आलोचना कर रहे हैं. आलोचकों का कहना है कि यह किसी के जीवन के लिए खतरनाक हो सकता है. युवती की यह हरकत न केवल उसकी खुद की सुरक्षा के लिए खतरा हो सकती है, बल्कि सड़क पर चल रहे अन्य लोगों के लिए भी परेशानी पैदा कर सकती है.

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों ने इस पर अपने-अपने विचार व्यक्त करना शुरू कर दिया है. कुछ लोगों का मानना है कि यह युवती सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए इस तरह की गतिविधि कर रही है, जबकि अन्य इसे सड़क सुरक्षा नियमों का उल्लंघन मानते हैं. कई लोगों ने युवती को ट्रोल भी किया.

.

Viral Video Viral Viral Dance Video Dance Video
Advertisment
Advertisment