Advertisment

Metro Viral Video : चलती मेट्रो में खूबसूरत युवती ने कर दी गंदी हरकत, यात्रियों में मची भगदड़!

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला चलती मेट्रो में शौच करने लगती है, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
_viral video (

वायरल वीडियो (IG)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम अपनी हंसी भी नहीं रोक पाते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको भी हैरानी होगी. दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है. वीडियो में एक युवती को चलते मेट्रो के अंदर शौच करते हुए देखा जा सकता है. इस घटना ने यात्रियों और सोशल मीडिया यूजर्स को सदमे में डाल दिया है. 

Advertisment

चलती में मेट्रो में करने लगती है ये काम

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवती मेट्रो की सीट पर बैठी हुई है. कुछ ही समय बाद वह अपना बैग खोलती है और उसमें से एक पोर्टेबल कमोड निकालती है. यह देखकर मेट्रो में सफर कर रहे अन्य यात्री हैरान हो जाते हैं. युवती बिना किसी झिझक के कमोड को सेट करती है और फिर उस पर बैठकर शौच करने लगती है. उसके पास बैठे दो यात्रियों को स्थिति असहज लगती है और वे जल्दी से वहां से हटने की कोशिश करते हैं.

सोशल मीडिया पर यूजर्स की प्रतिक्रिया

Advertisment

वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे लेकर अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है. कई लोग इस घटना को लेकर युवती की आलोचना कर रहे हैं और इसे सार्वजनिक शिष्टाचार के खिलाफ बता रहे हैं. वहीं, कुछ लोगों ने इसे 'आज़ादी की हद' करार दिया है. लोग इस बात से भी नाराज हैं कि युवती ने एक सार्वजनिक स्थान पर इस तरह की गतिविधि को अंजाम दिया, जो न केवल गैर-ज़िम्मेदाराना बल्कि असंवेदनशील भी है.

वायरल वीडियो कहां का है?

हालांकि, यह वीडियो किस देश का है, इस बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है. ये जरूर बताया जा रहा है कि यह घटना किसी विदेशी मेट्रो में हुई है. वीडियो ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी ध्यान खींचा है, जहां लोग इस पर बहस कर रहे हैं कि आखिर किस परिस्थिति में ऐसा करना सही ठहराया जा सकता है?

Advertisment

यह घटना सार्वजनिक स्थानों पर शिष्टाचार और व्यवहार के महत्व को उजागर करती है. सार्वजनिक परिवहन में इस तरह की गतिविधियां न केवल अन्य यात्रियों के लिए असुविधाजनक हो सकती हैं, बल्कि वे सामाजिक नियमों और मानकों के खिलाफ भी होती हैं. यह वीडियो एक चेतावनी के रूप में काम कर सकता है कि व्यक्तिगत स्वतंत्रता की भी एक सीमा होती है और हमें सार्वजनिक स्थानों पर अपने व्यवहार का ध्यान रखना चाहिए.

Viral Metro Video viral video today Viral Video metro video today Metro Funny viral video today Metro Video Viral
Advertisment
Advertisment