Advertisment

Viral Dance Video : बारिश में लड़की ने किया जबरदस्त डांस, तेजी से हो रहा वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है, लेकिन कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो देखते ही देखते सभी का ध्यान खींच लेते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (IG)

सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है, लेकिन कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो देखते ही देखते सभी का ध्यान खींच लेते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवती बारिश के बीच छत के ऊपर शानदार डांस करती नजर आ रही है. वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है और लाखों लोग इसे देख चुके हैं.

Advertisment

इस वीडियो में युवती बारिश की फुहारों का आनंद लेते हुए बेहद ही खूबसूरत अंदाज में डांस कर रही है. वीडियो में युवती का आत्मविश्वास और उसकी डांस की मुद्राएं देखकर कोई भी दंग रह सकता है. बारिश की बूंदों के बीच उसकी हरकतें और उत्साह को देखकर ऐसा लगता है कि वह इस पल को पूरी तरह से जी रही है. वीडियो में बैकग्राउंड में 1990 के दशक का सुपरहिट गाना ‘टीप टीप बरसा पानी’ बज रहा है, जो इस वीडियो को और भी खास बना देता है.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इस वीडियो को तेजी से शेयर किया जा रहा है. लोगों ने इस वीडियो को देखकर तारीफों की बौछार कर दी है. कई यूजर्स ने कमेंट्स में युवती के डांस और उसके उत्साह की सराहना की है. कुछ लोगों ने तो यह भी कहा कि यह वीडियो उन्हें 90 के दशक की यादें ताजा कर गया, जब ‘टीप टीप बरसा पानी’ गाना बेहद लोकप्रिय हुआ करता था.

हर कोई शेयर कर रहा है वीडियो

वीडियो के वायरल होते ही कई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और सेलिब्रिटीज ने भी इसे अपने अकाउंट्स पर शेयर किया. वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि युवती ने इस वीडियो को शूट करते समय किसी प्रकार की प्लान नहीं बनाई थी, लेकिन उसका सहजता से किया गया डांस लोगों के दिलों को छू गया है. यह वीडियो एक बार फिर साबित करता है कि सोशल मीडिया पर कोई भी कंटेंट वायरल हो सकता है, अगर उसमें कुछ खास हो. इस युवती का छत पर बारिश के बीच डांस करना निश्चित रूप से इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

Viral Viral Video Video Dance Video
Advertisment
Advertisment