Advertisment

Oops सुंदरी लड़की हुई स्टंट का शिकार, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवती साइकिल पर स्टंट करने की कोशिश करती है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral Stunt Video

वायरल स्टंट वीडियो (X)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसमें एक लड़की साइकिल पर स्टंट करती नजर आ रही है.

Advertisment

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की बड़ी ही कुशलता से साइकिल चला रही होती है और एक जोखिम भरा स्टंट करने की कोशिश करती है. लेकिन इसी दौरान उसकी संतुलन बिगड़ जाती है और वह गंभीर रूप से घायल हो जाती है.

ये स्टंट अपने आप में खतरनाक है

ये घटना देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. लोग इस वीडियो को शेयर करते हुए इसे स्टंट के खतरों के प्रति जागरूकता का संदेश मान रहे हैं. कई यूजर्स ने इस घटना को लेकर अपनी चिंता जताई है और युवाओं को इस तरह के खतरनाक स्टंट से दूर रहने की सलाह दी है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवती साइकिल चला रही होती है औऱ स्टंट करने की कोशिश करती है लेकिन नहीं हो पाता है.

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ यूजर्स ने लड़की के हिम्मत की तारीफ की है, लेकिन साथ ही यह भी कहा है कि ऐसे स्टंट्स करने से पहले सुरक्षा का पूरा ध्यान रखना चाहिए. इस वीडियो के वायरल होने के पीछे कारण ये है कि साइकिल पर स्टंट करते समय लड़की का एक्सीडेंट बहुत ही डरावना और अप्रत्याशित था.

वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. यह वायरल वीडियो एक गंभीर चेतावनी है कि कैसे मनोरंजन के लिए किए गए स्टंट्स खतरनाक साबित हो सकते हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के प्रति लोगों की प्रतिक्रियाएं वेरियस हैं, लेकिन एक बात पर सभी सहमत हैं कि सुरक्षा से समझौता नहीं करना चाहिए.

Stunt Viral Video
Advertisment
Advertisment