Advertisment

Viral Video : मर गई या बच गई...लड़की ने किया दुनिया का सबसे खतरनाक स्टंट, दिल दहला देगा ये वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो अक्सर लोगों को चौंका देते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है, जिसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. यह वीडियो एक लड़की का है, जो एक ऊंचे पहाड़ी झरने से छलांग लगाते हुए दिखाई देती है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
stunt video

वायरल स्टंट वीडियो (IG)

Advertisment

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो अक्सर लोगों को चौंका देते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है, जिसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. यह वीडियो एक लड़की का है, जो एक ऊंचे पहाड़ी झरने से छलांग लगाते हुए दिखाई देती है. वीडियो देखने के बाद लोग हैरान रह गए हैं और कई लोग इसे "मौत का झरना" कह रहे हैं. इस स्टंट को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह बेहद खतरनाक था और इसमें लड़की की जान तक जा सकती थी.

खतरनाक स्टंट और मौत का जोखिम

वायरल वीडियो में एक ऊंचे पहाड़ी झरने के पास खड़ी एक लड़की को दिखाया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह बिना किसी हिचकिचाहट के सीधे झरने में छलांग लगाती है. उसकी छलांग के बाद का दृश्य दिल दहला देने वाला है क्योंकि झरना इतना ऊंचा है कि कोई भी इस तरह की छलांग में गंभीर चोटें खा सकता है या अपनी जान गंवा सकता ह. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि छलांग लगाने के बाद लड़की का क्या हुआ. यह अपने आप में एक बड़ा सवाल है क्योंकि इतने खतरनाक स्टंट का अंजाम क्या हुआ, इस पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- बाप रे बाप स्त्री-2 के गाने पर ऐसे थिरकी महिला, मेट्रो में सवार यात्रियों रह गए हकेबके, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं

यह वीडियो एक इंस्टाग्राम यूजर द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी धड़ाधड़ आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा, "लोग एडवेंचर के नाम पर अपनी जान को जोखिम में डालने से भी पीछे नहीं हटते." वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट की, "यह वीडियो देखकर कहा जा सकता है कि लड़की अगर बच गई, तो यह किसी चमत्कार से कम नहीं है." किसी ने लिखा कि यह स्टंट सोशल मीडिया पर फेम पाने के लिए किया गया हो सकता है, लेकिन यह जानलेवा था.

ये भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड को बाइक पर बैठाकर युवक का खतरनाक स्टंट, देखकर चौंक जाएंगे आप

एडवेंचर के नाम पर मौत का खेल

सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो अक्सर वायरल हो जाते हैं, जहां लोग एडवेंचर के नाम पर अपनी जान को दांव पर लगा देते हैं. यह वीडियो भी उसी प्रवृत्ति का हिस्सा है, जहां फेम या एडवेंचर के लिए लोग अपनी जान की परवाह नहीं करते हैं. वीडियो में दिखाए गए स्टंट को देखकर लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर कब तक लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए इस तरह के जानलेवा स्टंट करते रहेंगे? यह घटना एक गंभीर चेतावनी के रूप में देखी जा सकती है कि एडवेंचर और वायरल होने की होड़ में सुरक्षा और जीवन की कीमत को नहीं भूलना चाहिए.

 

Viral News Viral Video Viral Stunt Video
Advertisment
Advertisment