Advertisment

Viral Video : रील के चक्कर में ऊंची पहाड़ी से गिरी युवती, वीडियो देख दहल जाएगा दिल

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video -

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद हो सकता है कि आप भी जागरुक हो जाए. दरअसल, हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले से एक चिंताजनक घटना सामने आई है, जहां एक महिला पहाड़ी पर रील बनाते समय खाई में फिसल गई. यह घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

Advertisment

रील के चक्कर में हुई घायल

प्राप्त जानकारी के अनुसार, महिला एक ऊंची पहाड़ी पर खड़ी होकर मोबाइल फोन से सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए रील बना रही थी. इस दौरान उसने अपना संतुलन खो दिया और गहरी खाई में गिर गई. गनीमत रही कि वहां मौजूद स्थानीय लोगों और पर्यटकों ने समय रहते मदद की और तुरंत आपातकालीन सेवाओं को सूचित किया. महिला को तत्काल पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि, महिला की स्थिति अभी कैसी है, ये जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- चलती ट्रेन के दरवाजे पर शख्स का खतरनाक स्टंट, देख वीडियो हिल जाएगा दिमाग!

Advertisment

आए दिन यहां आते हैं लोग

वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले की है, जो अपनी प्राकृतिक सुंदरता और ऊंची-नीची पहाड़ियों के लिए प्रसिद्ध है. यहां आए दिन पर्यटक और स्थानीय लोग घूमने और फोटो-वीडियो बनाने आते हैं, लेकिन इस तरह के खतरनाक स्थानों पर बिना सावधानी के वीडियो या रील बनाना कभी-कभी जानलेवा साबित हो सकता है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- पब्लिक प्लेस में महिला के साथ कर रहा था गंदी हरकत, पुलिस ने बना लिया वीडियो

लोगों के लिए लाइक्स और व्यूज मैटर

Advertisment

सोशल मीडिया के बढ़ते प्रभाव के साथ रील्स और शॉर्ट वीडियो का ट्रेंड युवाओं और बड़ों के बीच खूब लोकप्रिय हो रहा है. लोग लाइक्स, कमेंट्स और फॉलोअर्स बढ़ाने के चक्कर में जोखिम भरे स्टंट करने से भी नहीं हिचकिचाते.  लेकिन इस घटना ने यह साबित कर दिया है कि ऐसा करना कितना खतरनाक हो सकता है.

Viral Khabar Viral News Viral Viral Video Viral Khabar Today
Advertisment
Advertisment