Advertisment

Viral Girl Video : 'सैलरी मैटर नहीं करती, वो मुझे प्यार करे बस...' , दिया ऐसा जवाब कि दुनिया हो गई फैन!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि आज भी समाज में ऐसी लड़कियां हैं जो बाकियों से अलग सोचती हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती ने डेटिंग और रिलेशनशिप पर अपनी सोच को शेयर करते हुए दिल छू लेने वाला जवाब दिया है. यह वीडियो एक यूट्यूबर द्वारा शूट किया गया है, जिसमें वह एक युवती से पूछती हैं कि अगर वह किसी लड़के को डेट करती हैं, तो उस लड़के की कितनी सैलरी होनी चाहिए. इस सवाल पर ज्यादातर लोग आर्थिक स्थिति पर जोर देते हैं, लेकिन इस युवती का जवाब कुछ अलग और प्रेरणादायक था.

Advertisment

मेरे लिए सैलरी मैटर नहीं करती

युवती ने कहा, "सैलरी मैटर नहीं करती है. मैं पढ़ाई कर रही हूं और आगे चलकर मैं खुद कमा लूंगी. मुझे बस यह चाहिए कि वह मेरी देखभाल करे और मुझे प्रिंसेस की तरह रखे. यही मेरे लिए काफी है." युवती के इस सादगी भरे और आत्मनिर्भरता से भरे जवाब ने लोगों का दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर लोग उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और इसे एक प्रगतिशील सोच का उदाहरण मान रहे हैं.

ऐसे सोच को सलाम

इस वीडियो में युवती ने दिखाया कि आर्थिक रूप से स्वतंत्र होना और आत्मसम्मान की भावना एक सशक्त व्यक्तित्व के लिए महत्वपूर्ण है. उसकी बातों ने न केवल डेटिंग के पारंपरिक सोच को तोड़ा, बल्कि यह भी साबित किया कि आज की पीढ़ी के युवा रिश्तों को सिर्फ आर्थिक आधार पर नहीं बल्कि भावनात्मक जुड़ाव और परस्पर देखभाल के आधार पर भी देखते हैं.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

वायरल वीडियो के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर लोग युवती की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. कुछ लोगों ने कहा कि ऐसी सोच रखने वाली युवतियों की आज की समाज में बहुत जरूरत है. वहीं, कुछ ने इसे महिलाओं की आत्मनिर्भरता और जागरूकता का प्रतीक बताया. कुछ यूजर्स ने कहा कि ऐसी लड़कियां कहां मिलती हैं? 

कई यूजर्स ने कमेंट्स में कहा कि यह वीडियो समाज में पुरुषों और महिलाओं के बीच बराबरी की भावना को बढ़ावा देता है, जहां सिर्फ आर्थिक स्थिति ही महत्वपूर्ण नहीं होती, बल्कि एक-दूसरे की भावनाओं का सम्मान और देखभाल भी मायने रखती है. युवती के इस जवाब से यह भी साफ हो गया है कि समाज में ऐसी सोच वाले लोग भी हैं, जो रिश्तों में सच्ची भावना और समर्थन को अहमियत देते हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- जब आया खतरनाक भूकंप...हिलने लगा पुल, देख कांप जाएगी आपकी रूह

Viral Date Viral Video love relationship Viral Girl Videos
Advertisment
Advertisment