Advertisment

Viral Video : बाप रे बाप! ये हॉट डांस देख युवती के हो जाएंगे फैन, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती के जबरदस्त डांस मूव्स ने लोगों का ध्यान आकर्षित कर लिया है. यह वीडियो खासकर इसलिए चर्चा में है क्योंकि युवती ने हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म स्त्री 2 के मशहूर गाने ‘आज की रात’ पर बेहद खूबसूरत अंदाज में डांस किया है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral dance video hot

वायरल हॉट डांस वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती के जबरदस्त डांस मूव्स ने लोगों का ध्यान आकर्षित कर लिया है. यह वीडियो खासकर इसलिए चर्चा में है क्योंकि युवती ने हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म स्त्री 2 के मशहूर गाने ‘आज की रात’ पर बेहद खूबसूरत अंदाज में डांस किया है. वीडियो में दिखाया गया है कि युवती का डांस स्टाइल और उसके मूव्स इतने परफेक्ट हैं कि हर कोई उसे एक प्रोफेशनल डांसर समझने लगा है.

युवती का डांस देख हो जाएंगे दीवाना

वीडियो में युवती के डांस की एनर्जी और उसके हर स्टेप की सफाई को देखकर लोग दंग रह गए हैं. यह स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि युवती ने अपने डांस में हर एक स्टेप पर ध्यान दिया है और उसे इस तरह से पेश किया है कि मानो वह किसी बड़ी स्टेज पर परफॉर्म कर रही हो. डांस की लय और ताल के साथ उसका तालमेल बेहतरीन है, और उसके एक्सप्रेशंस और बॉडी लैंग्वेज ने वीडियो को और भी आकर्षक बना दिया है.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को देखकर न सिर्फ तारीफ कर रहे हैं, बल्कि इसे कई बार शेयर भी कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने टिप्पणी करते हुए लिखा कि यह युवती अपने डांस के हुनर से एक दिन बड़ी स्टार बन सकती है. वहीं, कई लोग उसके आत्मविश्वास और स्टेज प्रजेंस की तारीफ कर रहे हैं. युवती के डांस को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि उसने गाने के हर बीट और मूव को बखूबी समझा और उसे शानदार तरीके से अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें- तो इसलिए इंतनी सुंदर और हॉट होती हैं रशियन गर्ल, फैक्ट्स जानकर नहीं होगा यकीन!

डांस के लिए लिया होगा ट्रेनिंग

इस वायरल वीडियो ने युवती को सोशल मीडिया पर एक नई पहचान दिला दी है. डांस की दुनिया में उसकी परफॉर्मेंस ने उसे एक उभरते हुए स्टार के रूप में पेश किया है. प्रोफेशनल डांसर्स की तरह उसके हर स्टेप और मूव्स ने यह साफ कर दिया है कि वह किसी भी बड़े मंच पर धमाल मचा सकती है. वीडियो को देखकर कई लोग यह अंदाजा लगा रहे हैं कि युवती ने लंबे समय तक डांस की ट्रेनिंग ली होगी. हालांकि, अब तक यह जानकारी नहीं मिली है कि वह कौन है और कहाँ से है, लेकिन सोशल मीडिया पर इस डांस वीडियो ने उसे वायरल स्टार बना दिया है.

Viral News Viral Khabar Viral Khabar Today Dance Video Viral News Today College Girl Dance Video Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment