Advertisment

Viral Video : लड़की ने बना डाली दुनिया की सबसे खतरनाक रील, तेजी से हो रहा है वायरल!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती को खतरनाक तरीके से पहाड़ी के किनारे पर रील बनाते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो देखने वालों को हैरान कर देने वाला है, क्योंकि युवती जिस स्थान पर रील शूट कर रही है, वह न केवल बेहद जोखिम भरा है, बल्कि उसकी ज़रा सी गलती उसे गंभीर हादसे का शिकार बना सकती थी.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral reel video

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती को खतरनाक तरीके से पहाड़ी के किनारे पर रील बनाते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो देखने वालों को हैरान कर देने वाला है, क्योंकि युवती जिस स्थान पर रील शूट कर रही है, वह न केवल बेहद जोखिम भरा है, बल्कि उसकी ज़रा सी गलती उसे गंभीर हादसे का शिकार बना सकती थी. वीडियो में युवती एक ऊंची पहाड़ी के किनारे पर बैठी है और वहां रील बना रही है. पहाड़ी का वह छोर बेहद खतरनाक दिख रहा है और नीचे गहरी खाई भी साफ-साफ दिखाई दे रही है.

मौत की दांव पर लगाकर बनाई रील

इस स्थिति को देखते हुए कोई भी अंदाजा लगा सकता है कि अगर युवती ने थोड़ा सा भी संतुलन खो दिया होता, तो ये रील शूट एक बड़े हादसे में बदल सकती थी. युवती ने सोशल मीडिया पर रील पोस्ट की, जिसे कुछ ही समय में हजारों लोगों ने देख लिया और यह तेजी से वायरल होने लगी. लोग इस रील को देखकर हैरान हैं कि कोई इस तरह का खतरनाक कदम सिर्फ सोशल मीडिया पर लोकप्रियता पाने के लिए कैसे उठा सकता है.

ये है खतरनाक ट्रेंड

यह पहली बार नहीं है जब सोशल मीडिया पर इस तरह के खतरनाक वीडियो सामने आए हैं. पिछले कुछ समय से लोगों में रील बनाने के लिए जोखिम भरे स्टंट करने की होड़ लगी हुई है. कई लोग सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए अपनी जान की परवाह किए बिना खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं. यह ट्रेंड युवाओं के बीच तेजी से बढ़ता जा रहा है, जो न केवल उनके जीवन के लिए खतरनाक है, बल्कि इससे अन्य लोग भी प्रभावित होते हैं.

ये भी पढ़ें- "आंखों के सामने झंडे पर रखकर जिंदी गाय काट दी..." सेना के जवान ने कांग्रेस की खोल दी पोल!

लोगों की प्रतिक्रियाएं

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं. कई यूजर्स ने युवती की आलोचना करते हुए कहा कि यह एक बेहद गैर-जिम्मेदाराना हरकत है. एक यूजर ने लिखा, "सोशल मीडिया पर लोकप्रिय होने के लिए जान जोखिम में डालना बहुत गलत है." वहीं, दूसरे यूजर ने कहा, "युवाओं को ऐसी मूर्खतापूर्ण हरकतों से बचना चाहिए." कुछ लोगों ने इस रील के खिलाफ आवाज उठाते हुए इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हटाने की मांग की है, क्योंकि यह वीडियो अन्य लोगों को भी ऐसे खतरनाक स्टंट करने के लिए प्रेरित कर सकता है.

वीडियो से सीख क्या मिलना चाहिए?

यह वायरल वीडियो हमें सिखाता है कि लोकप्रियता पाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालना सही नहीं है. सोशल मीडिया पर खतरनाक स्टंट करने का ट्रेंड बढ़ता जा रहा है, लेकिन ऐसे कदम न केवल खुद के लिए बल्कि दूसरों के लिए भी नुकसानदायक हो सकते हैं. ऐसे में ज़रूरी है कि लोग अपनी सुरक्षा को सबसे पहले रखें और जिम्मेदारी से सोशल मीडिया का उपयोग करें.

Viral News Viral Video Viral Viral Stunt Video Viral Stunt Viral Stunt Dance viral stunt stunt Viral Stunt Dangerous Video
Advertisment
Advertisment